SHIVPURI NEWS - बैराड़ में व्यापारी और उसके बेटों पर प्राणघातक हमला, प्रदर्शन के बाद FIR

Bhopal Samachar

बैराड़। खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ नगर के न्यू बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र के पास से हैं जहां कुछ ही दूरी पर स्थित किराना की दुकान पर दबंगों के द्वारा फिल्मी स्टाइल में आकर किराना व्यापारी व उसके पुत्र के साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट कर दबंग वहां से तुरंत ही फरार हो गये। पुलिस सहायता केंद्र पर तैनात सिपाही भी मौके पर नहीं पहुंचे। जिसके बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी बैराड़ नगर न्यू बस स्टैंड पर स्थित न्यू अग्रवाल किराना स्टोर के संचालक मातादीन बंसल एवं उनके पुत्र अमन बंसल किराना ने बताया कि मुलायम यादव निवासी भीमलाट,बैजनाथ यादव निवासी सढ़,महेश यादव निवासी घोपनपुरा थाना चिलमानी विजयपुर,राजेन्द्र यादव निवासी चिलमानी को किराना सामान उधार ना देने पर प्राणघातक हमला कर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

शुक्रवार की श्याम को मुलायम यादव के साथ तीन चार कार सवार दबंगों ने आकर सीधा किराना व्यापारी पर हमला बोल दिया। घटना में किराना व्यापारी के सिर में गंभीर चोट आई,जबकि मातादीन बंसल के हाथ पैर और पीठ में चोटें आई हैं। गंभीर घायल अमन बंसल के सिर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

किराना व्यापारी घायल मातादीन बंसल ने बताया कि मुलायम यादव के साथ तीन चार  व्यक्ति और थे। जिन्होंने मारपीट कर भाग गए। मामले में खास बात यह रही कि बैराड़ थाना परिसर में हमले में घायल व्यापारी और नगर के लोग करीब पांच घंटे तक एफआईआर दर्ज कराने थाने पर प्रदर्शन करते रहे घटना के विरोध में बैराड़ नगर के समाजसेवी और व्यापारी ने शनिवार को बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। तब कही जाकर रात्रि 12 बजे जाकर पुलिस ने धारा 109(1),115(2),296,351,3(5) में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।