SHIVPURI NEWS - ब्राह्मण समाज ​BJP विधायक प्रीतम लोधी के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करेगा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रीतम लोधी फिर ब्राह्मण समाज के निशाने पर आ गए हैं। शिवपुरी जिले का ब्राह्मण समाज सोमवार को प्रीतम लोधी के खिलाफ रेली निकालकर शिवपुरी एसपी से ज्ञापन देते हुए मामला दर्ज करने की मांग करेगा। इससे पूर्व भी ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भाजपा के नेता प्रीतम लोधी का निष्कासन कर चुका था,लेकिन समाज से माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ और भाजपा ने फिर प्रीतम लोधी को भाजपा की पुनः:सदस्यता कराते हुए पिछोर विधानसभा का टिकट दिया था।

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के ग्वालियर बायपास स्थित शोरूम का किराया विवाद किराएदार मुकेश अग्रवाल निवासी ग्वालियर के बीच चल रहा था। इसी बीच इस पूरे मामले में पिछोर विधायक प्रीतम लोधी की एंट्री होती है और शोरूम के ताले विधायक प्रीतम सिंह लोधी और पुलिस की मौजूदगी में तोडे गए थे। दिलीप मुदगल ने इस मामले की शिकायत संगठन स्तर पर भी की है साथ में पुलिस को भी इस मामले की शिकायत की थी।

भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने इस मामले को लेकर पिछले रविवार को एक प्रेस वार्ता भी की थी। वही अब इस मामले मे ब्राह्मण समाज ने इस माफियागिरी के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करते हुए कार्यवाही की मांग करते हुए मेला ग्राउंड में 23 सितम्बर 2024 को दोपहर 2 बजे से शुरू होगी रैली का शुभारंभ करेगा। वही एसपी शिवपुरी अमन सिंह राठौड को ज्ञापन सौंपते हुए मामला दर्ज करने की मांग करेगा।

इस घटना को लेकर ब्राह्मण समाज के साथ अन्य वर्ग भी आहुत हुआ है इस माफियागिरी की घटना के विरोध में शिवपुरी जिले का सम्पूर्ण ब्राह्मण समाज व्यथित होकर आक्रोशित है इसके विरोध में दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की मांग को लेकर जिला मुख्यालय शिवपुरी पर ब्राह्मण समाज द्वारा प्रदर्शन करने का कार्यक्रम ब्राह्मण समाज के सभी संगठनों ने मिलकर तय किया है,और यह प्रदर्शन ब्राह्मण न्याय समिति के बैनर तले होगा।