SHIVPURI NEWS - पूरनखेडी टोल प्लाजा के पास मंडी ASI पर सरपंच ने हमला, ट्रक छिना ले गए

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाले पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास एक ढाबे पर मंडी सब इंस्पेक्टर पर सरपंच और उसके साथियों ने प्राण घातक हमला कर दिया। एएसआई के साथ जमकर मारपीट की,जमीन पर पटक पटक लात घूंसे और कुर्सियां को मार मारकर तोड़ दिया। एएसआई के साथी इस हमले से घबराकर अपने साथी का पिटता हुआ भाग खडे हुए। घायल सब इंस्पेक्टर को ग्वालियर जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है  कि शुक्रवार रात को ग्वालियर चंबल संभाग का उड़नदस्ता कोलारस में परनखेड़ी टोल प्लाजा के पास कृषि मंडी टैक्स चोरी करने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान मूंगफली दाने से भरे ट्रक को रोका। ट्रक शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। ट्रक ड्राइवर के पास मंडी टैक्स का अनुज्ञा पत्र नहीं था। जब टीम कार्रवाई कर रही थी, तभी काले कलर की थार में सवार होकर कुछ लोग आए। उन्होंने कपड़ों में बांधकर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। टीम के सदस्य बचने के लिए यहां-वहां भागने लगे। मंडी बोर्ड के एएसआई विकास शर्मा को हमलावरों ने पीट दिया। थार सवार लोग मारपीट के बाद ट्रक को अपने साथ ले गए।

पुलिस के पहुंचने से पहले भागे बदमाश

मौके पर लुकवासा चौकी पुलिस पहुंच गई थी, लेकिन इससे पहले ही बदमाश फरार हो गए। घायल एएसआई को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां मंडी के सचिव देवेंद्र सिंह जादौन पहुंच गए। एएसआई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल एएसआई विकास शर्मा ने बताया कि उन्हें ग्वालियर डीएस से चेकिंग के लिए भेजा गया था। चेकिंग के दौरान ट्रांसपोर्टर दीपू तोमर सरंपच ककरौआ ट्रक को छुड़वाने आया था। उसने मारपीट की है।दीपू तोमर पर शिवपुरी जिले के थानों में कई अपराध दर्ज है।