SHIVPURI NEWS - आयुष्मान कार्ड में लापरवाही, 8 आशा कार्यकर्ता सहित 9 पर कार्रवाई

Bhopal Samachar

पिछोर। अपने काम में लापरवाही बरतने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिछोर में पदस्थ वार्ड वाय संजय शर्मा को निलंबित कर दिया गया है वहीं आठ आशा कार्यकर्ताओं को निष्क्रिय घोषित करने की कार्यवाही की गई।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजय ऋषीश्वर ने बताया कि कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग में कार्य में लापरवाही करने वाले पर सख्त कार्यवाही की जा रही है। इसी के तहत पिछोर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ नियमित संविदा वार्ड वाय संजय शर्मा को कार्य में लापरवाही बरतने पर निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए गए।

इसी प्रकार आयुष्मान कार्ड बनाने एवं सर्वे कार्य में लापरवाही बरतने वाली 8 आशा कार्यकर्ताओं को निष्क्रिय घोषित करने की कार्यवाही की गई है। जिन आशाओं को कार्यवाही हुई है उनमें खनियाधांना के ग्राम सालोरा से सुमन राजा, ग्राम रही से गीता साहू सहित विकासखंड बदरवास के ग्राम अटलपुर से उषा यादव, ग्राम झण्डी गीता ओझा, ग्राम कुटवारा से शमीना बानो, ग्राम सालौन से रामश्री गुर्जर, ग्राम गरगटू से लक्ष्मी बंजारा, ग्राम अगरा से आशा कार्यकर्ता श्रीमती रीता धाकड़ शामिल है।