SHIVPURI NEWS - पत्नी के क्लेश से तंग आकर पति ने 50 चाकू मारे , हाथ धोकर पहुंच गया थाने

Bhopal Samachar

पत्नी के क्लेश से तंग आकर 50 चाकू मारे शरीर में,हाथ धोकर पहुंच गया थाने
प्रदीप कुमार बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग की बदरवास सीमा मे निवासी करने वाली एक 38 साल की विवाहिता की हत्या पति कर दी। बताया जा रहा है कि हत्यारा अपनी पत्नी की हत्या कर सीधे थाने पहुंच गया और बोला मैने अपनी पत्नी को मार दिया है। पुलिस ने इस सूचना पर मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला के शरीर में लगभग 50 बार चाकू मारे है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बुन्देल सिंह जाटव उर्फ मुरारी जाटव बिजरौनी गांव हाल निवासी बदरवास के वार्ड क्रमांक 7 अंबेडकर कॉलोनी में साक्षी गार्डन मे निवास करता था। मुरारी जाटव की पत्नी छोटी बाई अपने तीन बच्चों को लेकर बदरवास ही रहती थी। इस परिवार का बड़ा बेटा बाहर जॉब करता था और छोटा बेटा ओर बेटी पढाई कर रहे थे। मुरारी अपने गांव में निवास कर खेती बाडी करता था

बताया जा रहा है कि आज दोपहर के समय मुरारी जाटव अपने घर पर आया उस समय पतिन छोटी बाई घर पर अकेली थी। छोटा बेटा स्कूल गया था पढ़ने के लिए वही बेटी शिवपुरी में स्कूल की ओर से शिवपुरी मे कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने गई थी। इस कारण पति पत्नी दोनों घर पर अकेले थे। आज दोपहर दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो गया। पति ने गुस्से में छोटी बाई में चाकू मारने शुरू कर दिए और जब तक नहीं रूका जब तक उसकी जान नहीं चली गई। बताया जा रहा है कि मुरारी ने अपनी पत्नी में 50 से अधिक चाकू मारे।

हाथ धोकर ओर पट्टी करवाकर पहुंचा थाने
जानकारी मिल रही है कि मुरारी जाटव अपनी पत्नी की हत्या कर हाथ पैर को साफ कर किसी झोला छाप डॉक्टर के पास गया था और हाथ में चोट लगने के कारण हाथ में पट्टी करवाकर थाने पहुंचा और कहा कि मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है,मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मुरारी का दो कमरों का मकान है उसके एक कमरे में उसकी पत्नी की खून से सनी लाश पडी है।

बेटे ने कराई एफआईआर
बदरवास पुलिस ने सचिन जाटव पुत्र बुन्देल सिंह जाटव उर्फ मुरारी जाटव उम्र 17 साल की फरियाद पर आरोपी बुन्देल सिंह जाटव के खिलाफ अपराध क्रमांक 261 24 धारा बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।