SHIVPURI NEWS - मोहनी सागर डेम में प्लास्टिक की बोरी में मिली 5 साल के बालक की लाश

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मोहनी डेम में गुरुवार की दोपहर एक अज्ञात बालक का शव पानी में उतराता मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नरवर पुलिस ने पानी से शव को बाहर निकालकर शव पोस्टमार्टम हाउस रखवाया हैं। कल शुक्रवार को बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। नरवर पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

प्लास्टिक की बोरी में बंद कर शव को फेंका गया, पत्थर भी बांधा
जानकारी के मुताबिक़ आज दोपहर मोहनी डेम के पंप ऑपरेटर को डेम के जलभराव क्षेत्र में एक बालक का शव पानी में उतराता हुआ दिखाई दिया। बालक के शव को प्लास्टिक की बोरी में बंद कर फेंका गया था। प्लास्टिक की बोरी में रस्सी की मदद से पत्थर भी बांधा गया था। जिससे शव पानी के भीतर ही रहे। लेकिन पानी में शव के फूलने से फ़टी प्लास्टिक की बोरी के चलते शव पानी के ऊपर उतराने के बाद दिखाई दिया।

बालक का शव कहां से आया, किसने और किन कारणों के चलते फेंका पुलिस इसकी जांच में जुट गई हैं। बता दें बालक की हत्या कर शव को फेंका गया हैं। फिर बालक की मौत के बाद उसके शव को उम्र कम होने की वजह से नदी में प्रभाहित कर दिया गया। इसकी जांच भी पुलिस कर रही हैं।

नरवर थाना प्रभारी केदार सिंह यादव का कहना हैं कि बालक की उम्र 4 से 6 साल के लगभग की हैं। उसकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई हैं। बालक का शव बहकर मोहनी डेम तक पहुंचा हैं। बालक की मौत किन कारणों से हुई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता लग सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।