SHIVPURI NEWS -सिंधिया सरकार के कार्यक्रम का टेंट लगाने जा रही गाडी को निगल गया उफनता नाला, 4 लोग थे सवार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित कोटा नाका गांव के समीप ने निकले एक नाले में सिंधिया सरकार के कार्यक्रम के लिए टेंट लगाने जा रही सहगल टेंट हाउस का वाहन फस गया  । बताया जा रहा है कि इस वाहन में 4 लोग सवार थ। यह चारो इस उफनते नाले में फस गए थे। ग्रामीणों की मदद से इन वाहन ड्राइवर सहित चारो लोगो को सुरक्षित निकाल लिया है।

जानकारी के अनुसार कल गुरुवार को क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक दिवसीय शिवपुरी का दौरा है,इस दौरे कार्यक्रम में हातौद पंचायत में बनी प्रधानमंत्री जन मन आवास योजना के तहत बनी कॉलोनी का उद्घाटन कार्यक्रम था और सिंधिया सरकार इस कॉलोनी में आवंटित हुए सहरिया समुदाय के परिवारों को चाबी देगें।

इसी कार्यक्रम के लिए ही 90 बाई 150 का टेंट लगाया जा रहा था जिसकी तैयारियां आज सुबह से ही शुरू कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि सहगल टेंट हाउस का यह टेंट लग रहा था। आज सुबह टेंट के समान से भरी गाडिया हातौद गांव के लिए निकली थीं। तभी रास्ते में कोटा गांव का नाला उफन रहा था। आज सुबह सबसे पहले 7 बजे टेंट के सामान से भरी आयशर गाडी इस उफनते नाले से निकल गई। इसके बाद टाटा 407 ने इस नाले के रपटे को पार करने की कोशिश की थी।

जानकारी मिल रही है इस रपटे के बीच आकर गाडी फस गई और बंद हो गई। इस टाटा 407 में चालक रिशु ओर टेंट लगाने का काम करने वाले विष्णु,मायाराम और मस्तराम सवार थे। रपटे पर फसी गाडी उफनता नाला निगल रहा था। लेकिन इन चारो लोगो ने गाडी से निकलकर गाडी के केबिन पर पहुच गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे। बताया जा रहा है कि वहां पर उपस्थित ग्रामीणों ने इन चारों लोगों को रेस्क्यू किया। चारो लोग सुरक्षित है। खबर लिखे जाने तक टेंट से भरी गाडी को नाला निगल चुका था। अब गाडी दिखाई नही दे रही।

चांद पाटा तालाब के घसारही पुल से निकलता है नाला

आज रात भारी बारिश होने के कारण तालाब का जलस्तर अचानक से बढ़ गया। कोटा भगोरा से निकला यह नाला चांद पाटा तालाब के घसारही के पुल से जन्म लेता है और इस नाले मे जंगल और खेत का पानी आकर मिलता हैं। झांसी रोड से हातोद गांव से पहले ही कोटा गांव के समीप से यह नाला निकला है। इस नाले को रपटे से पार करना पड़ता है यह नाला गहरा नहीं है लेकिन इसकी चौड़ाई अधिक है।