SHIVPURI NEWS - न्योता के बहाने बुलाकर युवक के साथ मारपीट, 3 पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक युवक को भंडारे में न्योता खाने बुलाकर लाठी-डंडों से की मारपीट, इस झगड़े में युवक का सिर फूट गया। जैसे तैसे डायल 100 को बुलाकर युवक को करैरा से अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां से युवक को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। जहां उसका उपचार जारी हैं। करैरा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।

जानकारी के अनुसार टोरियाकला के रहने वाले अरविन्द उर्फ अरूआ रावत (40) ने बताया कि ढकुरई गांव में सरपंच के भंडारे में गुरुवार की शाम न्योता खाने बल्लू पाल ने बुला लिया था। बल्लू पाल के साथ पूर्व में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े को वह भूल चुका था। लेकिन बल्लू पाल मन में रंजिश पाले बैठा हुआ था।

बल्लू पाल ने धोखे से न्योता खाने बुला लिया था। जब वह ढकुरई गांव न्योता खाने पहुंचा तो उसे बल्लू पाल, विरखा पाल व सुघर सिंह पाल व उनके दो अन्य साथियों ने घेर कर पीटना शुरू कर दिया। पांचों ने मिलकर लाठियों से उसे जमकर पीटा इसके साथ ही बल्लू ने उसके सिर में लाठी मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

अरविन्द ने बताया कि डायल 100 को सूचना दी थी तब पुलिस उसे बचाकर लाई थी। पहले उसे करैरा के अस्पताल बाद में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। करैरा थाना पुलिस पीड़ित की शिकायत पर बल्लू पाल, विरखा पाल व सुघर सिंह पाल व उनके दो अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।