SHIVPURI NEWS - 2 बत्ती चौराहे पर चली नगर पालिका की JCB , अस्थाई दुकानों को हटाया गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। नगर पालिका शिवपुरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी वर्तमान समय में शिवपुरी शहर में अस्थाई अतिक्रमण हटाने का अभियान चला रहा है। यह अभियान पिछले 5 दिनों पूर्व शुरू किया गया था। आज नगर पालिका का अतिक्रमण हटाओ अमला दो बत्ती पर जा पहुंचा जहां दुकानों को नगर पालिका द्वारा हटाया गया।

जानकारी के अनुसार दो बत्ती चौराहे पर शासकीय भूमि पर 15 दुकानें अतिक्रमण कर चल रही थी जहां लोगों ने आसपास के सौंदर्यीकरण को खत्म कर शासकीय भूमि पर अपनी गुमटियां लगा दी थी व उन्हें स्थाई रूप में बदलकर अब वहां दुकानें संचालित कि जा रही है जब इसकी जानकारी नगर पालिका सीएमओ इशांत धाकड़ को मिली तो इन दुकानों को तत्काल हटाने के अतिक्रमण विरोधी दस्ते हो हटाने के आदेश किए।

मौके पर पहुंचे अतिक्रमण दस्ते दो बत्ती चौराहे पर स्थित ठेला में चल रही दुकानें,स्टालो  और एक सांची पार्लर को भी हटाया। हालांकि सांची पार्लर नगर पालिका की परमिशन से ही रखा होता है लेकिन सीएमओ ने कहा कि सांची पार्लर पर केवल सांची के प्रोडक्ट ही बेचे जा सकते हैं लेकिन वह अन्य प्रोडक्ट भी बेच रहे थे जिसके कारण उसे हटाया गया व शहर में सभी अतिक्रमण वाली दुकानों पर कार्यवाही की जाएगी।