SHIVPURI NEWS - घर से खेलने निकले 12 साल के बालक की लाश कुंए मे मिली

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव में बीते शुक्रवार की सुबह से लापता 12 साल के बालक का शव आज शाम गांव के ही एक कुएं में मिला हैं। सूचना के बाद एसडीईआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुंए से बालक के शव को बाहर निकाला। पोहरी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू कर दी हैं। कल यानी शनिवार की सुबह बालक का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। 12 साल के बालक की मौत के बाद गांव में शौक की लहर हैं।

जानकारी के मुताबिक, कनाखेड़ी गांव के रहने वाले रामलखन जाटव का 12 साल का बेटा रोहित जाटव सुबह घर से बाहर खेलने की कहकर निकला था। जब कुछ घंटों बाद वह घर लौट कर घर नहीं आया। तब परिजनों रोहित की तलाश शुरू की थी।

गांव और आस-पास तलाशी के बाद जब रोहित का कोई सुराग नहीं लगा तब इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी। इसके बाद में तलाशी के दौरान शाम के वक्त रोहित का शव गांव के ही एक कुएं में तैरता हुआ मिला। रोहित के पिता रामलखन ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा बाहर रोज की तरह खेलने को गया था। वह कुंए में किन हालातों में गिरा इसका पता फिलहाल नहीं लग सका हैं। इधर, पोहरी पुलिस ने बालक की मौत का असल कारण पता लगाने के लिए मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।