SHIVPURI NEWS - कमालगंज की नाबालिग का अपहरण कर 12 दिन तक बलात्कार, अब पीड़िता ढाई माह की प्रेग्नेंट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के फिजिकल थाना सीमा में निवास करने वाली एक 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार किया गया है। इस बलात्कार से नाबालिग ढाई महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर मिल रही है। वर्तमान में नाबालिग मुरैना बालिका गृह मे है। इस मामले को लेकर सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष शिवपुरी ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है।


जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना सीमा कमालगंज में निवास करने वाली एक 16 साल की नाबालिग किशोरी को एक फिजिकल क्षेत्र में निवास करने वाला फहीम पठान उस समय अपहरण कर ले गया जब नाबालिग चाचा के घर से लौट रही थी। नाबालिग को फहीन पठान उसे गुना बाईपास से अपनी बाइक से ले गया।

बताया जा रहा है कि नाबालिग को फहीन पठान भोपाल ले गया वहां उसने नाबालिग के साथ 12 दिन तक बलात्कार किया। फहीन पठान के 11 जुलाई को उसे शिवपुरी ले आया और एक किराए के कमरे में रखा,जहां उसने 16 साल की नाबालिग का लगातार बलात्कार किया। किसी तरह नाबालिग फहीम खान के चुगंल से निकलकर फिजिकल थाना पहुंची,जहां से नाबालिग को सीडब्ल्यूसी के समक्ष काउसिँलिग के लिए पेश किया जहां नाबालिग ने शारीरिक शोषण की बात कही थी।

बालिका अपने परिजनों के साथ जाना नहीं चाह रही थी इस कारण बालिका को सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडे ने मुरैना के बालिका गृह में भेजने के आदेश दिए । अब बताया जा रहा है कि मुरैना के बालिका गृह में बालिका के मेडिकल में वह ढाई माह की प्रेग्नेंट निकली है।

इस मामले को लेकर सीडब्ल्यूसी ने पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर को 25 अगस्त 2024 को आरोपी फहीम पठान पर नियमानुसार मामला दर्ज करने का पत्र लिखा है,लेकिन आज दिनांक तक इस मामले में फिजिकल थाना पुलिस ने आरोपी फहीम पठान पर मामला दर्ज नहीं किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग के माता-पिता नही है और वह अपने नाना के साथ रहती थी।