SHIVPURI NEWS - सरस्वती विद्या पीठ स्कूल में 10वीं क्लास के स्टूडेंट की हत्या

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सरस्वती विदया पीठ के दसवी क्लास में पढने वाले स्टूडेंट घायल अवस्था मे देहात थाना सीमा में आने वाले बडौदी क्षेत्र में बडागांव रोड के किनारे झाड़ियों में घायल अवस्था मे मिला था। घायल स्टूडेंट को स्थानीय ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट का सिर फटा हुआ था पास में पत्थर पड़े हुए थे,प्रथम दृष्टि में स्टूडेंट की हत्या की गई। वही देहात थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

जानकारी के अनुसार देहात थाना सीमा में बडौदी क्षेत्र के बड़ागांव के समीप ग्रामीणों ने एक स्कूल की ड्रेस पहने हुए एब बालक को घायल अवस्था में देखा। उसके सिर से लगातार खून निकल रहा था। पास मे खून से सना हुआ एक पत्थर पड़ा था। स्टूडेंट का स्कूल का बैग भी पास में पड़ा था। ग्रामीणों ने बैग चेक किया तो घायल बालक का नाम मिलन धाकड़, दवसी क्लास सरस्वती विद्यापीठ स्कूल का स्टूडेंट निकला। ग्रामीणों ने तत्काल इस मामले की सूचना स्कूल प्रबंधन और देहात थाना पुलिस को दी,बताया जा रहा है कि स्टूडेंट की गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्रामीण तत्काल मिलन धाकड़ को जिला अस्पताल लेकर आए,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमला हेरिटेज के पास रहता है मिलन धाकड 

मिलन धाकड़ उम्र 16 साल पुत्र अनिल धाकड़ पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा में आने वाले गांव रायपुर के मूल निवासी है। बच्चों को पढने के लिए अमन के पिता अनिल धाकड ने कमलागंज हेरिटेज के पास स्थित मकान बनवाया था। अमन के साथ उसकी मॉ सहित उसका छोटा भाई और बहन रहते है। अमन प्रतिदिन सुबह 7 बजे अपनी ई-स्कूटी से सरस्वती विद्या पीठ स्कूल जाता था आज भी वह स्कूल पढ़ने निकला था।

स्कूल प्रबंधन ने घर पर किया सूचित

बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन को यह खबर मिली तो उन्होने तत्काल इस दुखद खबर की सूचना परिजनों का दी। परिजन दौडे दौडे अस्पताल पहुंचे जब जब तक अमन की मौत हो चुकी थी।

मिलन  की ई-स्कूटी गायब

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अमन की स्कूटी मौके पर नहीं मिली है। मिलन कैसे वहां पहुंचा है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। मिलन के सिर पर पत्थर पटककर हत्या की गई है।