SHIVPURI NEWS - कोलारस के खोंकर गांव में 10 साल बालक की कुएं में गिरने से मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के खोंकर गांव में एक 10 साल के बच्चे की कुएं में डूबने से मौत हो गई। कुएं में बालक के शव को ढूंढने में करीब तीन घंटे का समय लग गया था। बाद में बालक को कुएं से निकाल कर नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

जानकारी के मुताबिक खोंकर गांव का रहने वाला 10 वर्षीय लवकुश रजक अपने खेत से भुट्टे तोड़कर घर लाया था। लवकुश के घर के परिषर में एक 45 फ़ीट गहरा कुआं है, जो बारिश के पानी से लबालव भरा हुआ था। लवकुश भुट्टों को धोने के लिए कुए पर गया था। भुट्टे धोने के दौरान वह अनियंत्रित होकर कुएं में जाकर गिर गया।

परिवार वालों ने बताया कि लव कुश के कुएं में गिरने की आवाज आई थी। लेकिन जब तक लव कुश की मां कुएं तक पहुंची तब तक वह कुएं में डूब चुका था। लव कुश की मां की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सभी ने बालक को खोजने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका।

जिसके बाद प्रशासन को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर कोलारस एसडीएम अनूप श्रीवास्तव, कोलारस तहसीलदार और एसडीईआरएफ की टीम पहुंच गई थी। इसके कुछ देर बाद टीम ने लव कुश के शव को कुएं से खोज निकाला। कोलारस पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।