SHIVPURI NEWS - दोस्त ने फेंका था झांडियो में, पुलिस को मिली लाश, 10 सेकंड में मौत, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले दर्रोनी रोड की किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला है। यह शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था। शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी,लेकिन समय गुजरने के बाद जानकारी मिली की युवक की लाश को उसके दोस्त ने ही झाड़ियों में फेंका था। वही जिले की कोलारस तहसील के मोहरा में युवक की करंट लगने से मौत हो गई थी। 10 सेकंड में मौत से भरा वीडियो अब सोशल पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक पिपरौदा ऊबारी निवासी परमसुख (18) पुत्र हरपाल आदिवासी पिछले कुछ महीनों से शिवपुरी शहर में रेलवे स्टेशन के पास झोपड़ी बनाकर मां के साथ रह रहा था। 5 दिन पूर्व परमसुख गायब हो गया, लेकिन मां ने पुलिस में कोई शिकायत भी नहीं की थी। मंगलवार को परमसुख का क्षत-विक्षत शव पुलिस को दर्रोनी रोड पर झाड़ियों के बीच मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। अभी

पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसमें परमसुख किसी कुशवाह के साथ मजदूरी करने ट्रैक्टर-ट्रॉली से गया था और वापस आते समय ट्रॉली से नीचे परमसुख गिर गया। सिर पर से टायर निकलने के कारण परमसुख की मौत हो गई। किसी को मामले का पता न चले, इसलिए दोस्त परमसुख का शव दर्रोनी रोड पर झाड़ियों में छिपाकर चला गया। टीआई रोहित दुबे का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के मुताबिक
कार्रवाई की जाएगी।

10 सैकेंड में मौत
शिवपुरी में करंट लगने से युवक की मौत हो गई। युवक को बिजली का तार जोड़ते वक्त शॉक लगा और अगले 10 सेकंड में ही उसने दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने डंडे से बिजली के तार को अलग किया। इसके बाद युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

घटना सोमवार शाम की है। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर आज मंगलवार को पोस्टमार्टम किया है। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया हैं।

मकान निर्माण का करवा रहा था काम
कोलारस तहसील के मोहरा गांव का रहने वाला परमू धाकड़(27) पिछले दो साल से शिवपुरी की रातौर रोड पर अपने प्लॉट पर बने एक कमरे में रह रहा था। परमू किसी सड़क ठेकेदार के यहां काम करता था। परिजनों के मुताबिक परमू अपने प्लॉट की खाली जगह में कमरा बनवाने का काम करवा रहा था।

इसके लिए परमू में पड़ोसी से बिजली कनेक्शन ले रखा था। सोमवार की शाम साढ़े 6 बजे के लगभग परमू बिजली सप्लाई बंद होने के बाद तार जोड़ने मकान के पीछे गया। यहां तार जोड़ते वक्त उसे जोरदार झटका लगा। जिससे 10 सेकंड के अंदर उसकी मौत हो गई।