SHIVPURI NEWS -प्रसूता को ले जा रही जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 01 की मौत

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में आने वाले खुंदावली गांव में 108 जननी एक्सप्रेस का वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पत्थर की बाउंड्री में जा घुसा। इस घटना में 60 साल की महिला की मौत हो गई। वही इस घटना में घायल 5 लोगों को  इलाज के लिए दतिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक़ दिनारा थाना क्षेत्र के खुंदावली गांव में आज प्रसूता राधा कुशवाह को प्रसव पीड़ा के बाद दिनारा के अस्पताल में भर्ती कराने के लिए 108 जननी एक्सप्रेस को बुलाया गया था। एम्बुलेंस गांव पहुंचने के बाद प्रसूता राधा कुशवाह उसका पति रवि कुशवाह, प्रसूता की सास धनुकू और परिजन मंजू, शांति और कुसुम दिनारा के अस्पताल के लिए रवाना हुए थे। हालांकि, एम्बुलेंस गांव से कुछ दूरी पर चलते के बाद बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर कर पत्थरों से टकरा गई।

इस घटना में प्रसूता की सास धनकू कुशवाह पत्नी पेहलू कुशवाह उम्र 60 साल की मोके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दिनारा थाना पुलिस ने वाहन और एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को दतिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। बताया गया है दुर्घटना को अंजाम देने के बाद एम्बुलेंस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दिनारा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।