SHIVPURI में 7 मौत: पिछोर में गोली कांड, युवकों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गई

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 7 मौत होने की जानकारी मिल रही है,यह सभी मौतें जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में अलग अलग हादसों में हुई है। पिछोर में 2 सगे भाई की हत्या और खनियाधाना में बाप बेटे की मौत से माहौल गमनीन है। वही राजहंस ट्रेवल्स की बस ने युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई,शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में थीम रोड पर एक लाश मिली है।

देहात थाना सीमा में थीम पर रोड पर मिली युवक की लाश

शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में थीम रोड गुना बाईपास के आगे दूध डेयरी ने पास देहात थाना पुलिस को बीती रात 2 बजे एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। लाश की अभी पहचान नहीं हो सकी है। युवक की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के बीच की बताई जा रही है मामले की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक  युवक की पहचान में जुट गई है। मृतक युवक काले कलर का लोअर और काली शर्ट पहना हुआ था जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है  देहात थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम पहुंचाया।

पिछोर में डबल मर्डर-सगे भाइयों की सीने मे गोली दागी

पिछोर के बड़ा बाजार पुरानी गल्ला मंडी के पास रहने वाले अजय उम्र 35 साल व विजय उम्र 40 साल पुत्रगण सीताराम घावरी की कृषि उपज मंडी के पास पुरानी मछली की दुकान है। कुछ दिन पहले ही उनकी दुकान के पास ही अमन व सागर घावरी ने अपनी नई मछली की दुकान खोली है। अजय विजय की दुकान से अमन और सागर ने अपनी दुकान में रोशनी करने के लिए बिजली का तार डालकर कनेक्शन ले लिया। इसी बात पर रविवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था।

रविवार की शाम लगभग 7 बजे अमन व सागर घावरी अपने 13-14 साथियों के साथ दो लाइसेंसी राइफल सहित अन्य बंदूकों से लैस होकर वहां पहुंचे और जब तक अजय व विजय कुछ समझ पाते,तब आरोपियों ने दोनों भाईयों के सीने में गोली मार दी। जबकि उनका भतीजा मलखान घाबरी भी गोली लगने से घायल हो गया।

गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। उधर अजय व विजय सहित मलखान को परिजनों सहित आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों भाई अजय व विजय को मृत घोषित कर दिया।

पिता पुत्र की मौत-24 घंटे में उठी घर से दो अर्थियां

शिवपुरी जिले के खनियाधाना ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पातीचक के ग्राम अगरई में रहने वाले बलदेव परिहार के पिता इमरत लाल उम्र 60 साल की मृत्यु बीमारी के चलते 30 अगस्त को हो गई थी। पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद परिवार जन व रिश्तेदारों के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि 31 अगस्त की रात 2 बजे अचानक बलदेव के सीने में दर्द उठा।

चूंकि पिता की मौत से बलदेव टूट चुका था और वह बहुत दुखी भी था। उसके सीने में दर्द उठते ही परिवार जन उसे लेकर बहेरिया अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह बलदेव की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए गुना ले जा रहे थे, तभी रास्ते में मौत हो गई। पिता की मृत्यु के अगले ही दिन बेटे की अर्थी भी उसी घर से निकली, जिसे देखकर पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया।

युवक को राजहंस ट्रेवल्स की बस ने रौंद दिया

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे से मात्र 10 किलोमीटर बदरवास गांव के पास रविवार की देर शाम बाइक पर सवार युवको में राजहंस बस ने पीछे से कुचल दिया। इस घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई,वहीं एक युवक घायल हो गया।

जानकारी मिल रही है कि पिछोर क्षेत्र में रहने वाले मोनू लोधी उम्र 21 साल अपनी बाइक से अपने दोस्त राजुकमार उम्र 16 साल ला रहे थे। मोनू की बाइक बदरवास गांव के पास पहुंची थी कि पिछोर की ओर से आ रही राजहंस ट्रेवल्स की बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि बस का पहिया मोनू के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि साथ में बैठा 16 वर्षीय राजकुमार घायल हो गया। बाइक सवार युवक अपनी रिश्तेदारी में हरपुरा जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने बस पकड़ ली है।

ससुराल जा रहे दामाद की सड़क दुर्घटना में मौत

शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में फोरलेन पर स्थित अलकनंदा होटल के पास श्योपुरा पर एक सड़क हादसे में एक 21 साल के झांसी के युवक की मौत हो गई। युवक झांसी से अपने साथियों के साथ शिवपुरी अपनी ससुराल आ रहा था। पुलिस ने पीएम कराकर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक भांडेरी गेट के बाहर झांसी निवासी अरशद राईन उर्फ चंदू उम्र 21 साल पुत्र मुख्तियार राईन की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पिता मुख्तियार राईन का कहना है कि सितंबर की बेटा अरशद राईन उर्फ चंदू किराए की बोलेरो गाड़ी से 6 साथियों के संग झांसी से शिवपुरी रिश्तेदारी में जा रहा था, करैरा के अलकनंदा होटल के पास हाईवे रोड श्योपुरा के पास बोलेरो पेड़ से टकरा गई इस हादसे में अरशद राईन की मौत हो गई,बाकी उसके 5 दोस्त घायल हो गए।

वृद्ध महिला की मेडिकल कॉलेज में इलाज में लापरवाही से मौत होने की सूचना मिल रही है।