SHIVPURI में 3 मौत - रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, सांप का शिकार हुआ

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी जिले में आज 3 मौते होने की खबर मिल रही है। यह दुर्घटना जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में घटित हुई है। एक युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। वही एक महिला ने जहर गटक लिया जिससे उसकी मौत हो गई,एक युवक का शिकार सांप ने कर लिया।

लोडिंग ने उडा दिया युवक को

पोहरी विधानसभा के ग्राम झलवासा थाना बैराड़ के रहने वाले अवधेश धाकड़ को पोहरी के ग्राम परीच्छा केसर पर एक तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी  कि लोडिंग पलट गई तथा अवधेश कि मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद हादसे की सूचना मिलने पर पोहरी पुलिस ने शव को पोस्मोर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

मिथुन का किया सांप ने शिकार

रन्नौद थाना क्षेत्र के टोकनी गांव की है, जहां सोते वक्त 35 साल के मिथुन आदिवासी को रात में सांप ने काट लिया। पहले परिजन मिथुन के झाड़फूंक में लगे रहे। जब तबीयत में सुधार नहीं आया तब परिजन आज बुधवार की सुबह 6 बजे जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई।

महिला ने गटका जहर

इंदार थाना तरावली गांव की है, जहां बुधवार को 50 साल की सकुंतला यादव ने सल्फास खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन सकुंतला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटे राहुल यादव ने बताया कि पिता की तबीयत खराब होने के चलते उसकी मां परेशान थीं। पिता की एंजियोग्राफी की खबर सुनकर उन्होंने सल्फास का लिया था। जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।