SHIVPURI दुखद खबर: गड्ढे में भरे पानी में डूबने से 03 चचेरे भाइयों की मौत

Bhopal Samachar

हार्दिक गुप्ता कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाले पडोरा गांव से 5 किलोमीटर दूर स्थित निवोदा गांव में पानी से डूबने से 3 बच्चों की मौत हो होने की खबर मिल रही है,बताया जा रहा है कि यह बच्चे  स्कूल के लौटने के बाद अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थे। इस घटना के बाद गांव में मातम है।

जानकारी के अनुसार नीरज उम्र 08 साल पुत्र धारा बंजारा,संजय उम्र 06 साल पुत्र पारू बंजारा और वीर उम्र 04 साल सरवन आज निवौदा गांव के बहार बने पानी के गड्ढे की ओर खेलने निकले थे। इन बच्चो के साथ अन्य बच्चे भी साथ खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि यह तीनो बच्चे खेल खेल में पानी में उतर गए और गहने पानी में चले गए और डूबने लगे।

इन बच्चों को डूबने को देखते हुए अन्य बच्चों ने पास में बनी बाजांरा बस्ती में दौड़ लगा दी,जब घर पर इन बच्चों ने पूरा प्रकरण बताया तो बस्ती के अन्य लोग गढाडा तक पहुंचे तो उन्होंने गड्ढे के पास चप्पल दिखाई दी। जानकारी मिल रही है कि 10 फुट गहरे गड्ढे में बाजांरा बस्ती के लोगो ने इन बच्चों को निकाला,लेकिन जब तक इन बच्चो की मौत हो चुकी थी।

यह घटना लगभग 1 बजे की बताई जा रही है। यह उक्त तीनो बच्चे आज सुबह सेसई स्कूल गए थे और स्कूल से लौटने के बाद यह खेलने निकल गए थे। तभी यह घटना घटित हो गई। इस दुखद खबर के बाद कोलारस एसडीओपी विजय यादव,कोलारस टीआई अजय जाट,तहसीलदार सचिन भार्गव  और पटवारी मौके पर पहुच गए थे। बताया जा रहा है कि यहां कई इस प्रकार के गड्ढे बने हुए है जो 5 फुट से लेकर 10 फुट गहरे है इन गड्ढों से फोरलेन निर्माण के समय मुरम का उत्खनन किया गया था। उसके बाद इस क्षेत्र के अवैध उत्खनन कर्ता यह प्रतिदिन उत्खन्न करते है।