INDORE से शिवपुरी आ पहुंची अपने लिवइन वाले पति को तलाशते हुए युवती,पढिए क्या हुआ

Bhopal Samachar

पिछोर। सोशल साइट पर युवती की पिछोर के युवक से दोस्ती हुई। शादी का झांसा देकर लिव-इन रिलेशनशिप में इंदौर में युवती के संग चार महीने इंदौर में रहा । युवती से शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवक गायब हो गया है। युवती अपने प्रेमी को तलाशते हुए शुक्रवार को पिछोर पहुंची। पिछोर थाने से बिना फरियाद सुने युवती ने भगाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक 26 साल की युवती शुक्रवार को पुलिस थाने पहुंची। युवती का कहना है कि बिजासन मंदिर के पास पिछोर निवासी अंकित उम्र 23 साल पुत्र रामकिशन साहू से दो-ढाई साल पहले सोशल साइट के जरिए मुलाकात हुई। मेरी बहन ग्वालियर में रहती है, जहां मिलने के लिए अंकित साहू एक-दो बार आया। युवती के अनुसार वह इंदौर में मैरिज इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में जॉब करती हूं। मई में अंकित इंदौर आ गया।

शादी की बात कहकर हम दोनों कुछ दिन होटल में रहे, फिर किराए का कमरा लेकर रहने लगे, लेकिन अंकित 30 अगस्त को उसे छोड़कर भाग गया। 31 को पिछोर आई और थाने में शिकायत की। अंकित के परिजन आ गए और कहा कि केस दर्ज मत कराओ, हम तुम्हारी शादी कर देंगे ।

इसके बाद अंकित इंदौर आकर रहने लगा, लेकिन 10 सितंबर को अंकित फिर से भाग गया। इधर पुलिस का कहना है कि युवती एक बार पहले भी थाने आ चुकी थी। युवती पहले से शादीशुदा है। वहीं युवक का कहना है कि पहले पति से तलाक ले लो, उसके बाद शादी कर लेंगे।

युवक के परिजन ने पल्ला झाड़ा, पुलिस ने लौटाया
युवती का कहना है कि अंकित के परिजनों ने दूसरी बार जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। अंकित कहां चला गया, कहीं कोई नहीं सुन रहा। 13 सितंबर को पुलिस थाने पिछोर पहुंची तो एक एसआई ने अभद्रता कर भगा दिया ऐसे में युवती बस से गुना के लिए रवाना हो गई, जहां से वह अपनी बहन के घर ग्वालियर जाने की बात कह रही थी।