राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल के 5वीं क्लास के स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट के साथ छेडछाड, शिकायत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के मगरौनी में स्थित राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल के 5वीं क्लास के स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट से छेडछाड का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्र के चाचा ने बताया कि जब बच्चा इस बात की शिकायत लेकर पहुंचा तो स्कूल संचालक ने डंडे से मारपीट कर दी। वही इस पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नहीं की है।

पीड़ित छात्र के चाचा ने बताया कि उनका भतीजा कस्बे के राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल में 5वीं का छात्र है। बच्चे के पिता कैंसर पीड़ित हैं। 2 सितंबर को छात्र घर आया और सीधे कमरे में जाकर सो गया। आसपास के बच्चों ने बताया कि स्कूल में कुछ छात्रों ने उसके साथ गलत हरकत कर मारपीट की है। पूछने पर भतीजे ने बताया कि कक्षा 9वीं के 4-5 छात्र उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करते हैं।

2 अगस्त को वह स्कूल में खड़ा था, तभी एक ने पीछे से आकर प्राइवेट पार्ट में लात मार दी। भतीजे ने उस पर थूक दिया तो चारों-पांचों ने मिलकर उसे पीटा। भतीजा स्कूल संचालक व प्राचार्य के पास शिकायत लेकर पहुंचा तो उन्होंने उल्टा उसे ही 8-9 डंडे मारकर भगा दिया। जब वे 3 सितंबर को स्कूल पहुंचे तो स्कूल संचालक वली उल्लाह खान नहीं मिले।

स्कूल संचालक के बेटे वसीम खान ने अभद्रता कर उन्हें भगा दिया। इसके बाद उन्होंने मगरौनी चौकी में आवेदन दिया। 4 सितंबर को स्कूल में फिर बात की और सीसीटीवी चेक करने को कहा तो उनके साथ फिर अभद्रता की गई। इसके बाद कैंसर पीड़ित पिता नरवर थाने पहुंचे तो एक पुलिसकर्मी ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया। उधर घटना के बाद छात्र परेशान है।

इनका कहना है
 कक्षा 5वीं के छात्र के साथ 9वीं कक्षा के छात्रों द्वारा गलत हरकत करने जैसा कोई मामला नहीं है। छात्र आपस में झगड़ गए थे। दोनों को समझा दिया था। छात्र के साथ अश्लील हरकत नहीं हुई है। - वली उल्लाह खान, संचालक, राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल मगरौनी

मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई करूंगी

मैं दो-तीन दिन से दूसरे काम के कारण व्यस्त थी। मेरी जानकारी में कोई आवेदन नहीं आया है। मैं कल ही मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई करूंगी। बच्चे के पिता से भी माले पर बात की जाएगी। - जूली तोमर, मगरोनी चौकी प्रभारी