सरकार से ज्यादा श्रीमंत सिंधिया पर भरोसा,11 हजार का पब्लिक नोटिस जारी,TI को हटाने की मांग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। क्षेत्रीय सांसद और भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भाजपा नेता सहित जनता को सरकार से अधिक विश्वास है,माना जा रहा है कि सिस्टम नहीं सुनता तो सजा सिंधिया सरकार ही देगें। शिवपुरी में एक सांखला फैमिली द्वारा 2 करोड़ का सरकारी नाला बेचने के मामले में पीड़ित ने एसपी सहित सिंधिया सरकार को शिकायत की थी,कुछ ऐसा नही मामला कोलारस से मिल रहा है कि चोरी ट्रेस नही करने पर भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष ने सिंधिया सरकार को कोलारस टीआई को हटाने की मांग की है। वही कोलारस पुलिस की कार्यप्रणाली के कारण पीड़ित ने चोरी ट्रेस करवाने वाले को 11 हजार की इनाम भी घोषित की है।

सिंधिया को लिखा गया पत्र
भारतीय जनता पार्टी के कोलारस के मंडल उपाध्यक्ष संजीव गोयल संजू ने कोलारस की पुलिस कार्यप्रणाली से दुखी होकर सांसद सिंधिया को पत्र लिखा है जिसे हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है।

श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी,
कैबिनेट मंत्री भारत सरकार
सांसद गुना-शिवपुरी क्षेत्र
विषय- चोरी के प्रकरण में कोलारस पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने बाबत
सेवा में विनम्र निवेदन है कि मेरे घर पर 14 अगस्त 2024 को चोरी की घटना हो गई थी। जिसमें चोर नगदी सहित जेवरात चुराकर ले गए थे। जिसकी रिपोर्ट मेरे द्वारा कोलारस थाने में दर्ज कराई गई है। घटना के सीसीटीवी फुटेज मैंने पुलिस को उपलब्ध करा दिये है। जिसमें चोर हथियार लेकर बेखौफ होकर निकलते हुए स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे है।

लेकिन पुलिस द्वारा आज दिनांक तक चोरों को नहीं पकड़ा गया है। और न ही कोई कार्यवाही की जा रही है। श्रीमान महाराज के संसदीय क्षेत्र कोलारस में चोर आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बावजूद इनके एक भी चोरी थाना प्रभारी के कार्यकाल में आज दिनांक तक ट्रेस नहीं की गई। इन सब घटनाओं के बाद आपकी जनता भयभीत है।

अतः श्रीमंत महाराज साहब से विनम्र आग्रह है कि कोलारस थाना प्रभारी को हटाने एवं चोरी ट्रेस करवाने हेतु पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का निर्देशित करे।

ऐसा लगता है ऑफर है चोरों को

कोलारस पुलिस की कार्यप्रणाली को देखकर ऐसा लगता है कि कोलारस पुलिस ने चोरो को ऑफर दे रखा है इस चोरी के अतिरिक्त एक दर्जन से अधिक चोरियों के मामले कोलारस पुलिस ने ट्रेस नही की है इस कारण स्थानीय जनता को पुलिस से विश्वास उठ गया है। बीते अगस्त माह में कोलारस से 7 किलोमीटर दूर स्थित राई गांव में एक ही रात में 7 घरो में चोरी हुई थी,राई गांव की चोरियां भी पुलिस ने ट्रेस नही की।

संजीव गोयल की चोरी पर 11 हजार का पब्लिक नोटिस जारी

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष संजीव गोयल कोलारस के टीआई की पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर इस चोरी के आरोपियों को पकडवाने वाले को 11 हजार नकद इनाम की घोषणा की है। संजीव गोयल ने यह घोषणा अपनी फेसबुक आईडी से की है,संजीव गोयल को यह घोषणा करते बडा ही दुख हुआ होगा कि एक एक वोट के लिए पब्लिक से मांग कर भाजपा को विजयी बनाया है जब सत्ताधारी दल के नेताओं के मामले में पुलिस काम नहीं कर रही तो जनता का काम किस प्रकार से पुलिस कर रही होगी,हमने तो जनता को सुशासन देने का वादा किया था।

सिस्टम से अधिक अब सिंधिया पर भरोसा

ग्वालियर के सिंधिया राजघराने के इस क्षेत्र के लोगों से 250 साल पुराने संबंध है अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भाषणों में यह कहते है कि आप और हमारे बीच राजनीतिक संबंध नहीं है बल्कि 250 साल पुराने पारिवारिक रिश्ते है। इसी विश्वास के कारण शिवपुरी-गुना लोकसभा