SHIVPURI के ठेकेदार की लाश कानपुर के होटल में नग्न अवस्था मिली, पढिए मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजीकल थाना सीमा में वार्ड क्रमांक 31 हाउसिंग बोर्ड में निवास करने वाले एक ठेकेदार की लाश उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक होटल में न्यूड अवस्था में मिली है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार रूम लेने के बाद पूरा दिन होटल के कमरे से बाहर नहीं निकला तो मैनेजर को कुछ शंका हुई। रूम का दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब ठेकेदार बाहर नहीं निकले तो होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी,पुलिस ने जब कमरे में प्रवेश किया तो ठेकेदार की लाश कमरे में मिली।

जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी शहर के वार्ड-31 हाउसिंग बोर्ड कालोनी के रहने वाले 62 वर्षीय गुलाब राय बिल्डिंग बनाने की ठेकेदारी का काम करते थे। पांच दिन पहले गुलाब राय ठेकेदारी के काम से कानपुर गए हुए थे। जहां मंगलवार की शाम उनकी लाश कानपुर के मूलगंज थाना क्षेत्र के आनंद होटल के कमरे में नग्न अवस्था में मिली थी। बताया गया हैं कि गुलाब राय दो दिनों से इस होटल में रुके हुए थे।

कानपुर के मूलगंज थाना पुलिस के मुताबिक़ मंगलवार को जब पूरा दिन गुलाब अपने कमरे से नहीं निकले थे। तब होटल के मैनेजर ने पहले एक लड़के को भेजा जब लड़के ने बताया कि अंदर से दरवाजा बंद है, तो फिर मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कमरे में अंदर लाश पड़ी थी। होटल वालों गुलाब राय को रात करीब 9 बजे आखिरी बार देखा था। बता दें कि कानपुर पुलिस गुलाब राय की मौत को हार्ट अटैक से जोड़कर देख रही हैं। मूलगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर आज गुरूवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया हैं।

बता दें कि पुलिस की सूचना के बाद गुलाब राय का बेटा सनी खान और अन्य परिजन कानपुर पहुंच गए हैं। जहां पुलिस को सनी ने बताया कि उसके पिता घर से 70 हजार रुपए लेकर निकले थे। हालांकि, उनकी जेब में 21 हजार रुपए ही मिले हैं। जबकि बचे हुए पैसे किसको दिए इसका पता नहीं लग सका हैं।

गुलाब राय का शव आज कानपुर से शिवपुरी लाया जा रहा हैं। गुलाब राय के परिवार में परिवार में पत्नी रेशमा, बेटा सनी, गौश मोहम्मद, मोईन, गुड्डू और बेटी जन्नत, बॉबी, शबनम, लकी, खुशबू हैं।