SHIVPURI के SMS कॉलेज के स्टूडेंटो ने किया प्राचार्य को ध्यानकर्षण ज्ञापन - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के शासकीय एसएमएस कॉलेज के स्टूडेंट्स ने कॉलेज के प्राचार्य को अपनी समस्याओं को लेकर ध्यानकर्षण करने के लिए पुन:कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। स्टूडेंट्स का कहना था कि बार बार ज्ञापन देने के बाद भी हमारी समस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा है। आज हमने कई मांगो को लेकर पुन:ज्ञापन दिया है।

शिवपुरी के शासकीय कॉजेज में पढने वाले स्टूडेटंस ने कॉलेज के प्रिंसिपल को एक ज्ञापन सौंपा है स्टूडेंट्स का कहना है कि अभी हाल में घोषित रिजल्ट में छात्र छात्राओं के साथ लापरवाही बरती गई है। कई सब्जेक्ट में जीरो जीरो नंबर आए है। छात्र ने रिजल्ट पर प्रश्नचिन्ह लगाया है और कहा कि हमने पूर्व में भी ज्ञापन दिया था लेकिन जीवाजी यूनिवर्सिटी ने कोई ध्यान नही दिया है।  अब हमारी मांग है कि इस रिजल्ट को पुनः अवलोकन कर द्वारा से रिजल्ट घोषित किया जाए जो छात्रों के लिए अति आवश्यक है।

कई छात्र-छात्राओं के पेपर की डेटस D.ED के टाइम टेबल से मिल रही है। और D.ED का टाइम टेबल पूर्व में घोषित हो चुका है। इसीलिए जीवाजी यूनिवर्सिटी से पेपर की डेटस चेंज करने का अनुरोध कुलपति महोदय से किया जाता है।

अभी हाल ही में कॉलेज निर्माण का कार्य चल रहा है। एवं बारिश का समय आ जाने के चलते जाने के रास्ते पर गंभीर खतरनाक स्थिति पैदा हो रही है। जिसमें कई छात्र- छात्राएं एवं टीचर भी घायल हो चुके है। आपसे अनुरोध है कि सबसे पहले इस मार्ग को दुरुस्त किया जाए एवं आने जाने के लिए छात्र-छात्राओं के लिए एक सुगम मार्ग तैयार किया जाए जिससे किसी भी प्रकार की हानि होने से बच सके।

वर्तमान में जो पेपर कॉलेज में चल रहे उसमें छात्र-छात्राओं की बैठक व्यवस्था को सही तरीके से नीचे नोटिस बोर्ड पर सही तरीके से सुधार किया जाना चाहिए। जिसके चलते कई सारे छात्र-छात्राओं को अपनी सीट पर पहुचने में कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है। आपसे अनुरोध है कि नोटिस बोर्ड पर बैठक व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। एवं उनकी बैठक की जानकारी सही तरीके से दी जाए।छात्र-छात्राओं को वेरिफिकेशन एवं फार्म अनलॉक कराने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है,इसकी सुचारू और सरल व्यवस्था की जाए।