SHIVPURI NEWS - बदरवास में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में सांडर गांव में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर तीन यादवों ने छेडछाड करते हुए उसकी मारपीट कर दी। पीडिता ने बताया कि पिछले लंबे समय से उक्त आरोपी परेशान कर रहे है ओर गांव से भगाने का प्रयास करते हुए उसे नौकरी नहीं करने दे रहे है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का कहना है कि शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज न करते हुए सिर्फ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

सांडर गांव में आगनबाड़ी कार्यकर्ता ने बताया कि गांव का थान सिंह यादव, धर्मवीर यादव और दानवीर यादव उसे आगनबाड़ी की नौकरी से हटाना चाहते हैं। जिससे वह अपनी किसी महिला को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनवा सकें। इसके लिए तीनों उसे कई महीनों से परेशान करते हुए आ रहे हैं। तीनों लोगों के द्वारा उसे गांव सहित बाहर आने जाने के दौरान परेशान किया जाता है। उसके साथ अश्लील हरकतें भी की जाती हैं। उसका पति गांव में घर के बाहर दुकान संचालित करता है। इसके चलते तीनों कभी दुकान पर आते-जाते रहते हैं।

कार्यकर्ता ने बताया कि 10 जुलाई को उसके घर में एक मोबाइल नंबर लिखी पर्ची फेंक दी गई थी। 13 जुलाई को पर्ची पर लिखे नंबर पर फोन कर उसके बारे में पूछने पर अभद्रता की गई। इसके बाद शाम साढ़े 6 बजे उसके घर पहुंचकर तीनों ने पहले छेड़छाड़ की, विरोध किया तो थान सिंह यादव, धर्मवीर यादव और दानवीर यादव ने मिलकर उसके साथ मारपीट की साथ ही कपड़े फाड़ दिए गए। पति ने आकर उसे बचाया।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने बताया थान सिंह यादव, धर्मवीर यादव और दानवीर यादव राजनीति से जुड़े हैं। उसने अपने साथ हुई घटना और मारपीट का लिखित शिकायती आवेदन दिया था। लेकिन पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। इधर बदरवास थाना प्रभारी रवि चौहान का कहना है कि घटना के वक्त महिला ने डायल हंड्रेड बुलाई थी। जहां उसने मारपीट होना बताया था। महिला थाने भी आई थी। यहां भी उसने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला के द्वारा लिखाई गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।