SHIVPURI NEWS - पति के साथ जा रही विवाहिता के बलात्कार का प्रयास, उल्टा पति पर मामला दर्ज, शिकायत

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा में आने वाले एक गांव में रहने वाली विवाहिता के साथ उसके ही पति के सामने उसके बलात्कार का प्रयास किया और पति पत्नी दोनों के साथ मारपीट की है,विवाहिता ने बताया कि मायापुर थाना पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट नहीं लिखी,और उसे सुबह से शाम तक बिठाए रखा और विवाहिता के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस मामले की शिकायत विवाहिता ने आज एसपी ऑफिस आकर एसपी शिवपुरी से की है।

मायापुर थाना सीमा में आने वाले गाँव पचराई गांव में रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता अपने परिजनों के साथ शिवपुरी एसपी ऑफिस शिकायत दर्ज कराने आई थी। विवाहिता ने बताया कि वह बीते 3 जुलाई को रात 9 बजे के समय अपने पति के साथ बाइक से अपने घर लौट रही थी।

विवाहिता ने बताया कि पचराई की पुलिया के पास गांव के रहने वाले शैरा,अशोक सिंह पुत्रगण लक्ष्मण सिंह यादव मिल गए। यह दोनो हाथो में लाठियां लेकर खड़े थे। इन लोगों की हमारी जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी,इन दोनो ने हमे रोककर गालिया देना शुरू कर दी थी,जब मेरे पति ने गालिया देने से मना कर दिया तो इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

जब मैंने अपने पति को बचाने का प्रयास किया तो इन लोगो ने मेरी मारपीट करना शुरू कर दिया,और मेरे साथ अभ्रदता शुरू करते हुए मेरे कपडे फाड दिए और मेरे बलात्कार करने का प्रयास किया। विवाहिता ने बताया कि मेरे चिल्लाने पर पर गांव के रहने वाले मलखान पुत्र चिंटू यादव और भूपत सिंह यादव आ गए उन्होंने वहां आकर बीच बचाव किया। विवाहिता ने बताया कि वह जाते जाते जान से मारने की धमकी दे गए।

विवाहिता ने बताया कि इस घटना के बाद हम मायापुर थाने गए जहां मायापुर पुलिस ने हमारी सुनवाई नहीं की,उल्टा सुबह से शाम तक थाने में बिठाए रखा और मेरे पति पर ही मामला दर्ज कर दिया। इस मामले की शिकायत आज एसपी ऑफिस आकर शिवपुरी में की है जहां एसपी साहब ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।