SHIVPURI NEWS - सिया गार्डन के पास नवविवाहिता कमरे में फांसी पर फंदे पर लटकी मिली, पैनल से पीएम

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले शहर के सिया गार्डन के पास रहने वाली एक 20 साल की नवविवाहिता अपने ही कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है।  सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। आज पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक सिरसौद थाना क्षेत्र के ईटमा गांव की रहने अंजना रावत की शादी शहर के कोतवाली क्षेत्र के सिया गार्डन के पास रहने वाले राघवेंद्र रावत (25) के साथ 4 मार्च 2024 को हुई थी। राघवेन्द्र रावत पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पदस्थ था।

राघवेंद्र रावत के मुताबिक रविवार की रात उसने पत्नी सहित अपने परिवार के साथ खाना खाया था। इसके बाद अंजना पहली मंजिल पर अपने कमरे में चली गई थी। वह अपने माता-पिता और बहन के साथ बैठकर बातें करता रहा था। रात 12 बजकर 15 मिनट पर जब वह अपने कमरे में पहुंचा तो दरवाजे की कुंडी लगी हुई थी।

आवाज लगाने के बाद जब गेट नहीं खुला, तब गेट तो तोड़ना पड़ा। तब कमरे के अंदर साड़ी के फंदे से उसकी पत्नी का शव लटका हुआ था। तत्काल डायल 100 की मदद से अंजना को अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।