SHIVPURI NEWS - पत्नि का बलात्कारी बना रहा है राजनीनामे का दबाब, भयभीत है पूरा परिवार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पति शिकायत लेकर पहुंचे कि मेरी पत्नी के साथ गांव के रहने वाले एक युवक ने बलात्कार किया था जिसके बाद पुलिस ने उस पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। लेकिन आरोपी के परिवारजन मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा हैं कि राजीनामा कर लो।

जानकारी के अनुसार निवासी नरवर वार्ड क्रमांक 3 की रहने वाले पीड़िता के पति ने बताया कि गांव के रहने वाले वल्लू उर्फ राजकुमार कुशवाह ने 2 महीने पहले मेरे घर में घुसकर मेरी पत्नी के साथ बलात्कार किया था। जिसके बाद मेरी पत्नी ने मुझे पूरी घटना बताई और हम नरवर थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 (2) (एन) व 506, 450, 366. 342 आई.पी.सी. का दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी राजकुमार कुशवाह का भाई गोलू कुशवाह, व रिश्तेदारो द्वारा मेरी व परिवार के सदस्यों को प्रकरण में राजीनामा करने हेतु घर पर आकर बोल रहे है कि तेरे पत्नी ने जो प्रकरण कायम कराया गया है उसको वापस ले व घर के सामने से निकलते समय राजीनामा पेश करने की धमकी दी जा रही है।

19 जुलाई 2024 समय दिन के 3.00 बजे की है कि मेरे घर पर तीन लोग आये, जिन्हें में नहीं जानता था। जिसमें एक व्यक्ति घर के अन्दर चला गया। दो नीम के नीचे खड़े रहे उन्होंने मोबाइल पर दो लड़कियों के फोटो बताये और कहा कि इनको पहचाते है या नहीं जिसमें दो ग्वालियर के आदमी व एक राजस्थान का आदमी बता रहा है। और उसने कहा कि मैं पुलिस वाला हूं मेरी बहन लोडी माता मंदिर के पास बताई गई इसी बातें करके चले गये। इनके पास मोटर साईकिल थी मेरी पत्नी व बच्चे घर पर अकेले रहते है में काम करने बाहर जाता हूँ अगर कोई घटना घटित होती है तो उक्त व्यक्ति व इनके रिश्तेदार जिम्मेदार होगें।