SHIVPURI NEWS - हिटलर और तानाशाह जैसा रवैया है एमआर सिद्दीकी का, रिश्वत की मांग करते है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पिछोर के बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आज बिजली विभाग के महाप्रबंधक को पिछारे के सहायक प्रबंधक के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कर्मचारियों ने अधिकारी सिद्दीकी को हिटलर उपाधि और कार्यप्रणाली को तानाशाह कहा है कर्मचारियों ने एक स्वर में इनको हटाने की मांग की है।

ज्ञापन के माध्यम से कर्मचारियों ने निवेदन किया है कि हम सभी वितरण केन्द्र पिछोर ग्रामीण पर पदस्थ कर्मचारियों को श्री एम० आर० सिद्दीकी सहायक प्रबंधक वितरण केन्द्र पिछोर ग्रामीण की जब से पदस्थापना हुई है तभी से आये दिन हम सभी समस्त कर्मचारियों से सदैव अभद्र भाषा (गाली-गलौज) के साथ आय दिन बातचीत करते है हम सभी फील्ड कर्मचारी है साइड पर लाईन आदि का भी कार्य करना पडता है जबकि सभी कर्मचारी कार्यालयीन समय पर अपनी अपनी उपस्थिति प्रयास में लगाकर कार्य करते है।

परंतु श्री एम० आर० सिद्दीकी सहायक प्रबंधक का रवैया तानाशाह जैसा है एवं किसी भी कर्मचारियों के साथ कोई भी सौहार्दपूर्ण रूप से बातचीत नहीं करते, यहा तक श्रीमान जी हम लोगों की प्रयास में लगाई गई उपस्थिति को निरस्त कर अनुस्थिति लगाकर वेतन आये दिन काट देते है और फिर पैसे की मांग करते है की मुझे पैसे दो तभी उपस्थिति सुधार करुगा एवं आउटसोर्स कर्मचारी को नौकरी से हटवाने की धमकी देते है।  

 कर्मचारी के साथ कोई भी घटना घटित या कार्यवाही होती है तो उसके जबाबदार श्री एम० आर० सिद्दीकी सहायक प्रबंधक व्यक्तिगत रूप से होगे, एवं कोई कर्मचारी अपने बच्चे और परिवार की शादी हेतु विधिवत अवकाश लेकर प्रयास करता है. तो भी श्रीमान के द्वारा अवकाश निरस्त कर वेतन काट दिया जाता है कार्यालय सहायक से भी (गाली-गलौज) कर करते है एवं पदस्थ केपीओ को भी सेवा से पृथक करने की धमकी दी जाती हैं।  

कार्यालय में काम आती है उसे लेने से सिद्दीकी साहब द्वारा मना किया गया है ऐसी स्थिति में हम कर्मचारीयो का दोनो तरफ से मरना होता है यदि कोई डाक नहीं ली जाती है तो वरिष्ठ कार्यालय द्वारा डाटा जाता है और यदि डाक लेते है तो सिद्दीकी साहब गुस्सा करते है ओर कहते है कि जैसा मैं कहूंगा वैसा करना पड़ेगा मैं यहा का अधिकारी हुँ हम लोग सिद्दीकी साहब के रवैये से बहुत दिनों से परेशान होकर अभद्र व्यवहार, एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करना हमारे साथ आये दिन होता रहता है जिससे हम लोगों को कार्य करने के साथ-साथ मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे है।

अतः श्रीमान आप से निवेदन है की हम सभी वितरण केन्द्र पिछोर ग्रामीण पर पदस्थ समस्त कर्मचारी गण सामूहिक रुप से श्रीमान को ज्ञापन देकर मांग करते है कि श्री एम० आर० सिद्दीकी सहायक प्रबंधक वितरण केन्द्र पिछोर ग्रामीण के तानाशाह रवैया एवं अभद्रता व्यवहार से तंग आकर हम लोगो की मांग है कि उन्हें अन्यत्र स्थान पर पदस्थापना करने की कृपा करें, यदि किसी कर्मचारी के साथ कोई घटना घटित होती है तो उसके जबाबदार सिद्दीकी साहब होगे समस्त कर्मचारी हेतु ज्ञापन श्रीमान जी को प्रस्तुत करते है।