SHIVPURI NEWS - पिता की हत्या के बाद खुलेआम घूम रहे है हत्यारे,​ एसपी के पास पहुंचे पीडित

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा की पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले युवको ने एक माह पूर्व मेरे व मेरे पुरे परिवार के साथ मारपीट की जिसके चलते मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी जिसकी शिकायत थाना रन्नौद में की थी जिसमें केवल कुछ आरोपी ही गिरफ्तार हुए थे तथा कुछ आज तक खुलेआम घुम रहे है तथा कुछ आरोपी जेल से छूट गए है व अब राजीनामे का दबाव बना कर जान से मारने की धमकी दे रहे है।

जानकारी के अनुसार मजीलाल लोधी पुत्र स्व प्रेम नारायण लोधी निवासी ग्राम विजयपुरा थाना रन्नौद के रहने वाले ने बताया की एक माह पूर्व 02 जून 2024 को गांव के ही निवासी जितेन्द्र लोधी, राधे लोधी, अजब सिंह लोधी, रघुवीर लोधी, प्रधान सिंह लोधी, संतोष लोधी आदि ने मेरे घर में घुसकर कुल्हाड़ी, लुहांगी आदी से मेरे व मेरे परिवार के लोगों की मारपीट कर दी थी जिसमें मेरे पिता को गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मृत्यु हो गई थी।

जिसकी शिकायत मैने थाना रन्नौद में की जिसके बाद कुछ आरोपी गिरफ्तार जिनमें से दो आरोपी की बाहर आ गए व कुछ आज तक खुलेआम घूम रहें है जिसमें से प्रान सिंह लोधी व फरार अन्य राजीनामें के लिए दबाव बना रहे है व कहते है की अगर तुने राजीनामे नहीं किया तो तुझे जान से मार देंगे।