SHIVPURI NEWS - ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी ट्रेन के आगे कूंदा युवक, मोत, नीला शर्ट पहने है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली में एक युवक ने भोपाल इंटरसिटी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद ट्रेन को एक घंटे रुकना पडा। युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है युवक की उम्र 30 साल के करीब बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मृतक की पहचान नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह 8 बजे ग्वालियर-भोपाल इंटर सिटी ट्रेन से टकराने युवक की मौत हो गई। यह घटना शिवपुरी रेलवे स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर दूर ग्वालियर की ओर घटित हुई। ट्रेन से युवक टकराने के बाद करीब आधा घंटा ट्रेन को रुकना पड़ा। सूचना के बाद जीआरपी और स्टेशन प्रबंधन से जुड़े लोग मौके पर पहुंचे। पटरी से शव हटवाने के बाद ट्रेन स्टेशन पर पहुंच सकी।

बताया गया है कि युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई थी। हालांकि मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं,बताया जा रहा है कि मृतक नीली शर्ट और चढडा पहने हुए था,मृतक युवक के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान  हो सके।