SHIVPURI NEWS - स्मैक के खिलाफ भीम आर्मी, स्मैक हटाओ शिवपुरी बचाओ: सौंपा ज्ञापन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में भीम आर्मी ने स्मैक के कारोबार के खिलाफ सडको पर रैली निकालकर प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर शिवपुरी को ज्ञापन सौंपा है। भीम आर्मी के सदस्य स्मैक हटाओ और शिवपुरी बचाओ के नारो के साथ फतेहपुर के भीमराव अंबेडकर पार्क से रैली की शुरुआत की।

रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होकर कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां स्मैक के चलन को जिलेभर में बंद कराने के संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने शिवपुरी एडीएम पहुंचे थे, लेकिन कार्यकर्ता कलेक्टर को ज्ञापन देने के नाम पर अड़ गए। वे धरने पर बैठ गए, जिसके बाद कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी ने ज्ञापन लिया।

भीम आर्मी पार्टी जिला अध्यक्ष दिनेश जौराठी एवं जिला सहसंयोजक सुरेंद्र राजे ने बताया कि शिवपुरी शहर में स्मैक के नशे से कई नौजवान युवकों की मौत हो चुकी है। 1 महीने में फतेहपुर क्षेत्र में दो नौजवान वीरेन्द्र जाटव और अजीत जाटव की मौत हुई है।

कुछ वर्षों पहले शिवानी शर्मा की भी मौत नशे के चलते हुई है। जिले में खुलेआम स्मैक बिक रही है एवं बड़े ड्रग माफियाओं पर कार्रवाई भी नहीं हो पा रही है।

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने ड्रग माफियाओं पर कार्यवाही और कुछ दिन पहले नशे के चलते मौत के आगोश में समाने वाले अजीत जाटव के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।