SHIVPURI NEWS - प्रेमिका की अश्लील वीडियो वायरल, आरोपी का शव पेड़ पर लटका मिला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के अमोला थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम दीवट से हैं जहां आज से तीन दिन पूर्व एक नाबालिग के परिजनो ने अमोला थाने में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व नाबालिग की अश्लील वीडियों वायरल करने का केस दर्ज कराया था। वहीं मंगलवार को आरोपी का शव गांव के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। अब  लडके के परिजन लडक़ी के परिजनो पर हत्या के आरोप लगा रहे है। हालांकि पुलिस ने अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम दीवट निवासी एक १७ साल की किशोरी का उसी गांव के एक युवक पुष्पेन्द्र (२२) पुत्र विशाल गुर्जर से प्रेम संबंध हो गए थे। इसी दौरान पुष्पेन्द्र ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसके कुछ अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिए। इसके बाद किशोरी परिजनो के साथ तीन दिन पूर्व अमोला थाने आई और पुष्पेन्द्र के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया।
इधर पुष्पेन्द्र पर केस दर्ज हुआ तो वह घर से गायब हो गया।

मंगलवार को पुष्पेन्द्र का शव गांव से कुछ दूरी स्थित जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला। अब पुष्पेन्द्र के भाई का कहना है कि तीन दिन पूर्व ही पुष्पेन्द्र का उनके चाचा के बेटे के पास फोन आया था कि लडक़ी का पिता उसकी हत्या कर रहा है, उसको बचा लो। इसके बाद फोन कट गया और अभी तक फोन बंद है। अब पुष्पेन्द्र ने फांसी लगाई है या उसकी हत्या की है। इसका अभी पता नही चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा हैं कि लड़का व लड़की आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं।

इनका कहना हैं
हमने अभी मर्ग कायम कर लिया है। पीएम रिपोर्ट व आगे की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बाकी पुष्पेन्द्र पर तीन दिन पहले ही दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। राज सिंह चाहर, थाना प्रभारी, अमोला