SHIVPURI NEWS - श्योपुर के व्यापारी मोहम्मद अजहरुद्दीन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। श्योपुर के व्यक्ति ने शिवपुरी के व्यापारी से डायपर और सेनेटरी पैड उधार मंगा कर 3.20 लाख रु. का भुगतान नहीं किया है। शिवपुरी के व्यापारी की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने श्योपुर के मोहम्मद अजहर उद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक लखेरा गली कोर्ट रोड शिवपुरी निवासी आवेदक अभिषेक गोयल पुत्र विमलेश गोयल का कहना है कि उसकी चार्विक ट्रेडर्स नाम से फर्म है। इस फर्म से पिछले कई सालों से डायपर और सेनेटरी पैड का काम करता आ रहा हूं। जुलाई 2022 में सदर बाजार शिवपुरी स्थित अपने ऑफिस पर श्योपुर के वार्ड 19 बड़ा इमामबाड़ा निवासी मोहम्मद अजहरुद्दीन पुत्र मंजूर खान आया। खुद को नीने प्रालि कंपनी का कर्मचारी बताया और कहा कि मेरी श्योपुर में अन्य फर्म खान वाच कंपनी के नाम से है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि वह डायपर और सेनेटरी पैड का काम करने का इच्छुक है। पहले से परिचित होने की वजह से अजहर उद्दीन को कई टुकड़ों में 23 जुलाई 2022 से लेकर अभी तक 38 लाख 75 हजार 447 रु. के डायपर व सेनेटरी पैड भेज चुका हूं। उक्त माल का 3 लाख 20 हजार 501 रु. का शेष भुगतान अजहर उद्दीन ने नहीं दिया। सामान के पैसे मांगने पर कई बार झूठ बोलकर टालता रहा। 5 अप्रैल 2024 तक शेष राशि नहीं लौटाई। पुलिस ने श्योपुर निवासी मोहम्मद अजहर उद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।