SHIVPURI NEWS - बेटी को घर से उठा ले गया गया गोपालपुर का दिलीप, पुलिस गुमशुदगी तक पहुंची

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाला अमोल पठा गांव में रहने वाली एक किशोरी का अपहरण दो युवको ने कर लिया। पीड़ित पिता का कहना है कि मैने अपहरणकर्ताओं को पुलिस को नाम भी बताए और उसकी लोकेशन भी दी,लेकिन अमोला पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है,वही उसकी तलाश के लिए मेरे से ही गाडी की डिमांड पुलिस कर रही है,इस मामले को लेकर दुखी पिता ने आज एसपी ऑफिस आकर एसपी शिवपुरी से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम आमोलपठा थाना अमोला तहसील करैरा का रहने वाला एक पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी बेटी 10 जून 2024 की रात घर से लापता हो गई थी। सुबह जब बेटी बिस्तर पर नहीं मिली तो उसे हमने अपने स्तर से तलाश करने की कोशिश की,हमें जानकारी मिली की मेरी बेटी को पोहरी विधानसभा के गोपालपुर गांव में रहने वाले दिलीप धाकड और उसका भाई अतर सिंह धाकड़ अपनी बाइक से ले गया है।

इस मामले की जानकारी अमोला थाने में दी गई तो पुलिस ने नाम दर्ज एफआईआर ना करते हुए बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें आरोपीगण के नाम नहीं लिखे गये। आरोपीगण भी उनके घर पर नहीं हैं। जब मैंने उनके घर ग्राम गोपालपुर जाकर सम्पर्क किया तो उनके पिता द्वारा जान से मारने की धमकियां दी गईं।

आरोपीगण व अपनी बेटी की लोकेशन बताई जाती है तो हमारे साथ अश्लील ग्लीगलोच की जाती है, भगा दिया जाता है तथा कहा जाता है कि कोई जीप या कार लेकर आओ तब कहीं चलेंगे। मुझे डर है की कहीं मेरी बेटी के साथ कोई अनहोनी ना हो जाये वह उसे मार ना दे।