SHIVPURI NEWS - किशोर की करंट से मौत, इंदार नदी ने उगल दिया लापता मोतीलाल की लाश को

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में दो मौत होने की खबर मिल रही है। रविवार की शाम ढेकुआ गांव में खेत में पानी देते हुए 14 साल के किशोरी की करंट लगने से मौत हो गई वही संगेश्वर गांव में रविवार दोपहर नदी में नहाते वक्त डूबे 70 साल के बुजुर्ग का शव आज सोमवार की सुबह पुलिस ने बरामद कर लिया है। देर शाम तक बुजुर्ग की तलाश में पुलिस जुटी रही थी। लेकिन बुजुर्ग का देर शाम तक पता नहीं लग सका था।

जानकारी के मुताबिक ढेकुआ गांव का रहने वाला 14 साल का सोनू गुर्जर नदी किनारे अपने खेत में नदी में पानी की मोटर डालकर पानी देने का काम कर रहा था। इसी दौरान उसे बिजली का तेज करंट लगा। जिससे वह बेहोश हो गया।

परिजन सोनू को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 14 साल के किशोर की मौत के बाद परिजन सहित गांव में शोक की लहर हैं।

70 साल के बुजुर्ग की मिली लाश
रन्नौद थाना क्षेत्र के संगेश्वर गांव में रविवार दोपहर नदी में नहाते वक्त डूबे 70 साल के बुजुर्ग का शव आज सोमवार की सुबह पुलिस ने बरामद कर लिया है। देर शाम तक बुजुर्ग की तलाश में पुलिस जुटी रही थी। लेकिन बुजुर्ग का देर शाम तक पता नहीं लग सका था।

रात होने के चलते बुजुर्ग की तलाशी का अभियान रोक दिया गया था इसके बाद आज सुबह से पुलिस ने सर्चिंग अभियान शुरू किया था।

जानकारी के मुताबिक संगेश्वर गांव का रहने वाला मोतीलाल उम्र 70 साल पुत्र खेम सिंह लोधी रविवार की दोपहर अपने खेत पर मवेशी चराने गए थे। तभी वह पास की इंदार नदी में नहाने चले गए और फिर उनका पता नहीं चला।

परिजनों ने गांव के लोगों व पुलिस को सूचना दी जिस पर से मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नदी में मोतीलाल को काफी तलाशा लेकिन पता नहीं चला सका था।

रात होने की वजह से बुजुर्ग के तालाशी अभियान को रोकना पड़ा था। लेकिन आज सुबह तलाशी के दौरान बुजुर्ग का शव नदी से बरामद कर लिया गया हैं। परिजनों ने मुताबिक मोतीलाल काफी समय से पैरालाइसिस बीमारी से ग्रसित थे।