SHIVPURI NEWS - घर में घुसकर नाबालिग के अपहरण का प्रयास, पिता ने बचाया तो कर दी मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पड़ोस के रहने वाले दो युवक आये दिन मेरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हैं  बताया जा रहा है कि बीते दिन दोनों युवक दो फोर व्हीलर से 25 से 30 लोगों को लेकर हमारी बेटी को उठाने हमारे घर आये।

 घर में घुसकर वह बेटी को खींचने लगे, जैसे ही मेरे पति ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने मेरे पति के साथ भी मारपीट कर दी। तथा हमारी गाड़ियों की भी तोड़फोड़ कर दी। जिसके बाद हम नरवर थाना पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे,लेकिन पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी नरवर कस्बे के पुराने थाने के पास रहने वाली महिला ने बताया कि हमारे पडोस में रहने वाले शहजाद एवं मोहसिन खान पुत्र नब्बी खान आए दिन मेरी नाबालिग बेटी के साथ छेडछाड कर परेशान करते है तथा बीते 20 जुलाई 2024 को रात 1 बजे शहजाद खान, मोहसिन खान व जाकिर, बबलू, छोटू, ताहिर व अन्य 20-25 लोग 2 फोर व्हीलर व 6 मोटरसाइकिल से आये और आते ही घर में घुस गये।

जिसके बाद वह हमारी नाबालिग बेटी को जबरदस्ती अपने साथ खींचकर ले जाने लगे जब मेरे पति ने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरे पति के साथ मारपीट करते हुए तलवार मारी, जिससे मेरे पति का सिर फट गया व लाठी व डंडों से मारपीट की जिससे दोनों हाथों में दो-तीन जगह फैक्टर हो गया जब मैं व मेरी बेटी ने बचाने की कोशिश कि तो हमारे साथ भी मारपीट करने लगे तभी मौके पर पडोस के बॉबी खान प़ुत्र आजाद खान व छोटू खां आ गये जिन्होंने हमें बचाया।

जिसके बाद हम नरवर थाने शिकायत करने जा रहे थे तो आरोपियों ने हमारा रास्ता रोक लिया व शिकायत से बचने के लिए खुद ही अपनी गाड़ियों की तोड़फोड़ कर आग लगाकर हमारे खिलाफ पहले से ही शिकायत दर्ज करा दी, जब नरवर थाने में हम शिकायत लेकर पहुंचे तो हमारी शिकायत दर्ज नहीं हुई।

महिला का कहना है कि मेरे पति की हालत गंभीर है व उन्हें शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जिसके बाद भी आरोपी परिवार को जान से मारने की व वस्ती से निकालने की धमकी दे रहे है और कह रहें है कि कल तो तुम लोग बच गये थे अब तुमको जान से खत्म करना हैं।