SHIVPURI NEWS - शिक्षक को शिक्षिका ने दी सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसाने की धमकी, वीडियो भी बनी

Bhopal Samachar

शिवपुरी जिले के पिछोर विकासखंड के लभेडा के शासकीय माध्यमिक विदयालय में पदस्थ शिक्षक सतीश शर्मा ने बताया कि मेरे पर विदयालय का प्रभार है शासन के आदेशानुसार विद्यालय के समस्त शिक्षकों के लिए नियमित और समय पर स्कूल आने और पालक शिक्षक मीटिंग का आदेश निकाला तो स्कूल में पदस्थ शिक्षक श्रीमती सुधा भार्गव नियमित स्कूल नही आती वह मेरे से बहस करने लगी और शासन के आदेश को ना मानने के इंकार करते हुए मुझे झूठे केस में फ़साने की धमकी देते हुए दोपहर की स्कूल से चली गई।

शाम के समय शिक्षिका के पति पटवारी गौरव शर्मा का मेरे मोबाइल पर फोन आया वह मेरे साथ गाली गलौच करने लगे,इस घटना की जानकारी  अपने संकुल केंद्र शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पिछोर पर देने गया तो स्कूल पर शिक्षिका के पति पटवारी गौरव शर्मा एक अन्य व्यक्ति के साथ वहां आ गए मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मुझे मारने का प्रयास किया।

पटवारी गौरव शर्मा ने कहा कि "तू स्कूल में कोई आदेश नहीं निकालेगा, वरना मैं तुझे जान से मार दूंगा और मेरी पत्नी हमेशा लेट जाएगी, तू अब कोई आदेश निकाल कर दिखाना। मैं SDM कार्यालय में पटवारी हूँ तुझ पर कई झूठे केश लगवा दूँगा।" श्रीमान महोदय उस समय संकुल केन्द्र पर कई शिक्षक और चपरासी खड़े थे, जिन्होंने थाने में दी शिकायत में अपने नाम साक्षी में भी लिखाए हैं।

इस मामले में शिक्षक सतीश शर्मा ने अपने विभाग के वरिष्ठ अधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कंप्लेंट भी दर्ज कराई है। शिक्षक ने अपने आवेदन में लिखा है कि शिक्षिका समय पर स्कूल नहीं आना चाहती है और लेट आकर हस्ताक्षर करना चाहती है। शिक्षिका ने 8 जुलाई को विदयालय में पदस्थ शिक्षक कोमल प्रसाद साहू के सामने मेरे पर ऊपर झूठा सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराने की धमकी दी है,महिला ने जो मेरे को धमकी दी है उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा भी शिक्षक ने किया है। शिक्षक ने बताया कि इस स्कूल से पर्व उक्त शिक्षिका हाई स्कूल नांद में पदस्थ थी और इनकी कार्यप्रणाली के नांद स्कूल में विवादित रही थी।