SHIVPURI NEWS - लोधियों ने की घर में घुसकर परिवार के साथ मारपीट, बुजुर्ग की हत्या-गिरफ्तारी नहीं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक बेटा अपने मरे हुए पिता को न्याय दिलवाने पहुंचा कि मेरे पति की हत्या की गई हैं और मेरे गांव के रहने वाले कुछ लोग मेरे घर आये और मेरे व मेरे पूरे परिवार के साथ मारपीट करके भाग गये। जिसमें मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद हम रन्नौद थाने पहुंचे जहां पुलिस ने 302 की कायमी कर ली थी, लेकिन अभी तक पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार नहीं किया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम विजयपुर थाना रन्नौद के रहने वाले रामजीलाल लोधी पुत्र स्व. प्रेम नारायण लोधी उम्र 38 साल ने बताया कि आज से डेढ़ माह पूर्व गांव के रहने वाले जितेंद्र लोधी, पराण सिंह लोधी, अजब सिंह लोधी, रघुवीर लोधी, जगदीश लोधी, संतोष लोधी, अरविंद लोधी, राजे लोधी मेरे घर आये और सीधे आकर मेरे परिजनों के साथ मारपीट की जिनमें मेरे बच्चें और मेरी पत्नी, मेरी माता-पिता मेरे साथ मारपीट की।

यानी मेरे परिवार के 6 लोगों के साथ मारपीट की। उस मारपीट में मेरे पिता की मौत हो गई। जिसके बाद हम थाने रन्नौद रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की। इन लोगों के साथ कोलारस के भी कुछ लोग आये थे। जिन्होंने हमारे साथ डंडों से मारपीट की थी। आज भी यह सभी आरोपी फरार चल रहे हैं पुलिस ने अभी तक इनकी गिरफ्तारी नहीं की हैं।

इसके साथ ही आरोपी मुझपर व मेरे परिवार पर राजीनामा का दबाव बना रहे हैं, और कहते हैं कि राजीनामा कर लो नहीं तो तुम्हें भी जान से मार देंगे। जिससे हम परेशान हो चुके हैं और हम अपने रिश्तेदारों के यहां रहने को मजबूर हैं उन लोगों के डर के कारण हम अपने गांव में नहीं रह पा रहे हैं।