SHIVPURI NEWS - बेटी के लिवइन में रहने की शर्मिंदगी के कारण पिता पहुंचा पुलिस के पास, पढिए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल क्षेत्र में रहने वाले एक पिता अपनी बेटी के लव मैरिज के कारण आज एसपी ऑफिस पहुंचा,पिता का कहना था कि बेटी ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से भाग कर शादी कर दी और शादी करके वह मेरे छाती पर ही रह रही है। मेरा पुलिस से इतना सा निवेदन है कि वह और कहीं जाकर रहने लगे।

फिजिकल थाने के पास रहने वाले रामस्वरूप राठौर ने बताया कि मे और मेरी पत्नी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है,मेरी पत्नी बीते रोज मजदूरी करके अपने घर पहुंचे तो छोटी बेटी ने बताया क बडी दीदी सुबह से कही चली गई है,मैने अपने स्तर से तलाशने का प्रयास किया तो मुझे वह नहीं मिली।

बेटी के गुम होने के बाद जब में फिजिकल थाने पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने मुझे बेटी का लिवइन रिलेशन का शपथ पत्र दिखा दिया और कहा कि तुम्हारी बेटी ने रिंकू माहौर पुत्र मोतालाल माहौर निवासी काली माता रोड फिजिकल के साथ लिवइन में रही है।

अब मेरी बेटी मेरे सामने ही रह रही है,अब मेरा उस पर कोई अधिकार नहीं है लेकिन मेरी बेटी ने दूसरी जाति में विवाह कर लिया और मेरे सामने छाती पर निवास कर रही है,जिससे मुझे शर्मिंदगी हो रही है, मेरा पुलिस से इतना सा निवेदन है कि वह उससे कहे कि अन्य किसी जगह पर वह निवास कर ले।