SHIVPURI NEWS - युवक को पुरानी रंजिश पर राजीनामा का दबाव-नहीं किया जो रास्ते से हटा देंगे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा की गांव के ही रहने युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते मेरे साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत मैंने थाना गोवर्धन में की थी, लेकिन आरोपी अभी तक खुलेआम घूम रहे है व आए दिन गाली गलोच कर राजीनामा के लिए दबाव बना रहे है तथा कहते है कि अगर तूने शिकायत वापस नहीं ली तो तुझे जान से मार देंगे।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र यादव पुत्र काशीराम यादव निवासी ग्राम गणेश खेड़ा थाना गोवर्धन के रहने वाले ने बताया कि 27 जून 2024 को शाम 5.30 बजे मैं खेत से अपने घर जा रहा था तभी पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले आरोपी अमर सिंह यादव, सोनू यादव, संतोष यादव व बिन्नू यादव मुझसे गाली गलौज करने लगे जब मैंने गाली देने से मना किया तो सोनू यादव ने मेरे सिर में कुल्हाड़ी मार दी तथा अमर सिंह ने डंडा मारा जो मेरे दाहिने हाथ पर लगा व बिन्नू यादव ने मुझे धक्का मारा।

जिसके बाद मेरी मां व छोटा भाई मुझे बचाने आया तो उनके साथ भी मारपीट कर दी जिसकी शिकायत मैंने गोवर्धन थाने में कि लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई तथा आरोपी अभी तक खुलेआम घुम रहे है तथा मुझे कभी भी गाली गलोच कर कहते है अगर तूने राजीनामा कर शिकायत वापस नहीं ली तो तुझे जान से मार देंगे।

युवक का कहना है कि आरोपी खतरनाक प्रवृत्ति के व्यक्ति है आए दिन गांव में अवैध हथियार लेकर घूमते है व गांव के लोगों को भी हथियार दिखाकर डरा धमका कर रखते है।