SHIVPURI NEWS - कांग्रेस को वोट ना देने के विवाद में बुंदेला बंधुओ ने मारी वृद्ध में गोली, पढ़िए मामला

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना अंतर्गत हुए विवाद में एक वृद्ध में गोली मारने की खबर मिल रही है। वृद्ध में गोली उसके सिर में जाकर लगी,वही बताया जा रहा है कि वृद्ध की पत्नी में कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। विवाद इससे पहले इस दंपत्ति के पुत्र से हुआ था,विवाद का कारण विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट ना देने के कारण हुआ है।  

खनियाधाना के रहने वाले कृष्ण पाल यादव पुत्र लालाराम यादव उम्र 22 साल के ने बताया कि मैं और मेरे दो दोस्त पुष्पेंद्र यादव, सुमित यादव 9 जुलाई 2024 को खनियाधाना में बुआ के लड़के राहुल की शादी में गये हुए थे तभी रात के 7 बजे वापस लौटते समय हमें रास्ते में संजू बुंदेला,कौशलेन्द्र बुंदेला,शिवा जी बुंदेला, प्रेम पाल बुंदेला, हरेन्द्र बुंदेला, सुंदरलाल बुंदेला मिले और हमें सीधे आकर रोकने लगे। और रोककर मेरे व मेरे दोस्तों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके साथ ही मैं हाथ में चेन व गले में सोने की चेन पहले हुए था वो छीन ली और मेरे दोस्तों की भी सोने की चेन निकाल ली। जो की करीबन 40 हजार की थी तथा जैसे तैसे हम अपनी जान बचाते हुए वहां से भागे। कृष्ण पाल यादव ने बताया कि इन लोगों से चुनाव को लेकर पुराना विवाद चल रहा था कि तुमने कांग्रेस को वोट क्यो नही दिया।

इसके बाद घर पहुंचे घर पहुंचने के बाद मेरे पिता लालाराम यादव व मेरी मां अभिलाषा यादव हमारे पुराने घर रिछाई में पहुंचे। जहां उन्होंने सभी लोगों से पूछा की भाई तुम लोगों ने मेरे बेटे के साथ क्यों मारपीट की बस इतना ही सुनकर उन लोगों ने मेरे पिता के सिर में गोली मारी। जो कि मेरे पिता के सिर को छूते हुए निकली। और मेरी मां के साथ भी मारपीट करते हुए उनके सिर में कुल्हाड़ी मार दी।

जिसके बाद मैं तुरंत ही वहां पहुंचा और मेरी मां और पिता को खनियाधाना थाने लेकर पहुंचा। जहां पुलिस ने पहले तो खनियाधाना के स्वास्थ्य केन्द्र भेजा और जिसके बाद पुलिस इस सभी लोगों पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 115(2), 296,351(2) ,3 (2)  के तहत मामला दर्ज कर लिया। तथा हमें शिवपुरी के जिला अस्पताल में भेज दिया। जहां मेरे पिता और मां का इलाज चल रहा है। तथा आज 2 दिन हो गये पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार नहीं किया हैं।