SHIVPURI NEWS - रिश्वत के आरोप में सस्पेंड अकाउंटेंट ने कहा कि पार्षद सिस्टम में, मिली जुली सरकार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका के रिश्वत के आरोप में सस्पेंड अकाउंटेंट राघवेंद्र श्रीवास्तव ने आज एक होटल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस पत्रकार वार्ता में राघवेन्द्र श्रीवास्तव ने नगर पालिका के सिस्टम को ही खराब बता डाला और कहा कि मेरे खिलाफ यह षडयंत्र रचा गया था,लेकिन किसने और किसके कहने पर यह षड्यंत्र रचा है उसका यह जवाब नही दे सके।

राघवेंद्र श्रीवास्तव का कहना था कि मीडिया में जो वीडियो जारी हुई है वह पूरी नहीं है,वह चार मिनिट की वीडियो है उस विडियो के पूरी बहार आने के बाद ही मामला अपने आप ही क्लीयर हो जाऐगा। राघवेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि वीडियो बनाने के बाद यह पैसो से भरे लिफापे भी वापस ले गए थे।

राघवेंद्र श्रीवास्तव का कहना था कि आरएमजी इलेक्ट्रिकल्स ने बोरवेल की मोटर सुधरवाने का ठेका लिया है और इसी कंपनी के भुगतान के एवज में मेरे पर कमीशन का आरोप लगा है इस आरएमसी कंपनी को पिछले 7 माह में 85 लाख रुपए का भुगतान किया है। केवल चार लाख रुपए का उसका बिल बाकी था। यह मेरे खिलाफ षड्यंत्र था मेरे अकाउंट पद पर बने रहने के कारण किसी के हित पूरे नहीं हो रहे थे इस कारण यह वीडियो प्लांट किया है।

राघवेन्द्र श्रीवास्तव का कहना था कि इस वीडियो को वायरल करने वाली नेता प्रतिपक्ष शशि शर्मा के पति आशीष शर्मा,पार्षद संजय गुप्ता,पार्षद मोनिका सडैया के पति शीटू सडैया का इस काम में साइलेंट पार्टनर शिप है हर बार ही इस कंपनी के भुगतान के लिए मेरे पर आशीष शर्मा ही प्रेशर बनाते थे। अकाउंटेंट ने कहा कि शशि शर्मा ने नगर पालिका की जांच में बयान दिए है कि मेरे को इस मामले में कोई जानकारी नहीं है वही कलेक्ट्रेट की जांच में वह और कुछ बयान दे रही है।

कलेक्ट्रेट की जांच में मुझे नहीं बुलाया गया और ना ही मेरे बयान लिए है। राघवेन्द्र श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि पार्षद जनता की भलाई के लिए चुने गए है लेकिन वह अघोषित रूप से एक सिस्टम बनाकर नगर पालिका को लूट रहे है। कुल मिलाकर इस प्रेस वार्ता में पत्रकारों को समझ नही आया कि राघवेंद्र श्रीवास्तव ने यह प्रेस वार्ता क्यो बुलाई थी और वह क्या कहना चाह रहे थे।

श्रीवास्तव ने अपनी प्रेस वार्ता जब शुरू की तो अपनी नौकरी की शुरूवाती दिनो के घोटाले की बात कर रहे थे। मीडिया ने कहा केवल वीडियो कांड पर फोकस करो तो वह गोल गोल जवाब देने लगे। पत्रकारों ने बडी ही मुश्किल से उनके मुंह से जवाब खीचे। इस पत्रकार वार्ता से वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि वह रिश्वत काण्ड में पाक साफ है। वही राघवेन्द्र श्रीवास्तव ने यह भी कहा के कल वह एसपी शिवपुरी को आवेदन देगें की आशीष शर्मा के मोबाइल से पूरी वीडियो रिकवर कराकर सबके सामने लाई जाए।