SHIVPURI NEWS - पिता ने की बेटी को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश, पत्नी SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची की मेरा पति शराब पी कर मेरे साथ आए दिन मारपीट करता है व जान से मारने की धमकी देता है जिसके बाद में पति की मारपीट से तंग आ कर 2 माह से अपने मायके में रह रही हूं।

कुछ दिन पूर्व ही मेरा पति अपने तीन दोस्तों के साथ शराब के नशे में मेरे घर आया और मुझे साथ ले जाने की कहने लगा जब मेरे पिता व भाई ने भेजने से मना किया तो मेरी बेटी को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की व मेरे भाई से 20 हजार रुपये व फोन छीन कर ले गये व धमकी दी अगर तू हमारे साथ नहीं आई तो मेरे पिता व भाई को जान से मार दूंगा।

जानकारी के अनुसार शिवानी परिहार पुत्री मंगल सिंह परिहार निवासी ग्राम खैरा घाट थाना करैरा की रहने वाली ने बताया कि मेरा पति केदार परिहार मेरे साथ शराब पीकर मारपीट करता है व जान से मारने की धमकी देता है जिससे परेशान हो कर मैं 2 माह से अपने मायके ग्राम केडर थाना भौती में अपनी दो बच्चियों के साथ रह रही हूं।

जिसके बाद कुछ दिन पूर्व ही मेरा पति अपने तीन दोस्तों के साथ शराब के नशे में मायके आया और मुझे साथ ले जाने की कहने लगा जब मेरे पिता व भाई ने ले जाने से मना किया तो मेरी बेटी का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की कहने लगा अगर तु मेरे साथ नहीं आई तो तेरे पिता व भाई को भी जान से मार दूंगा जिसके बाद वह मेरे भाई को फोन व 20 हजार रुपये छीन कर ले गए जिसकी शिकायत थाना भौती में भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।