SHIVPURI NEWS - बैराड़ के शिवम सोनी के साथ फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति पहुंचा SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी अभी ढाई महीने पहले ही शादी हुई हैं, लेकिन मेरी पत्नी गांव के रहने वाले युवक से बात करती थी। और उसी के साथ फरार हो गई, जिससे मेरे घरवाले और मैं बहुत परेशान हूं मैंने इसकी शिकायत बैराड़ थाने में भी की हैं।

जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र प्रेम नारायण जाटव निवासी कन्हार थाना पहाड़गढ़ जिला मुरैना ने बताया कि ढाई माह पहले उसकी शादी शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के कालामढ़ की रहने वाले परमाल जाटव की पुत्री से हुई थी। शादी के एवज में उसने अपने ससुर का 50 हजार रुपए दिए थे। बीते रोज उसकी पत्नी इलाज कराने शिवपुरी जिला अस्पताल आई हुई थी। तभी वह मुझे अस्पताल में बिठा कर गायब हो गई।

मुकेश ने बताया कि उसकी पत्नी बैराड़ के शिवम सोनी से मोबाइल पर बात करती थी। मुझे शंका है कि मेरी पत्नी को शिवम सोनी ही बहला फुसलाकर भगा ले गया है। मुकेश जाटव ने बताया की पत्नी अपने साथ 50000 नकदी और सोने चांदी के जेवर भी ले गई है। मुकेश ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर पुलिस से पत्नी और रुपए और जेवर वापस दिलवाने की गुहार लगाई है।