SHIVPURI NEWS - पुलिस की तैयारी कर रही युवती के साथ हुई धोखाधड़ी, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक युवती शिकायत की हैं कि आज के दो दिन पहले मेरे पास फोन आया की हम बैंक से बात कर रहे हैं तुम्हारे पिता की पॉलिसी पूरी हो चुकी है जिसका रिटर्न आपके खाते में जमा कर देंगे। जिसके बाद पहली बार में 10 हजार व दूसरी बार 20 हजार रुपये भेजे जिसका मेरे फोन में मैसेज आया फिर उसी नंबर से कॉल आया व तो कहा की तुम्हारे 12 हजार रूपये है 18 हजार ज्यादा ट्रांसफर हो गए जिसके बाद अन्य नंबर पर मैंने 18 हजार भेज दिया जिसके बाद मे मुझे पता चला कि मेरे खाते में एक भी रुपया नहीं आए है।

जानकारी के अनुसार ग्राम नयागांव राजौरा थाना पिछोर की रहने वाली संध्या लोधी ने बताया कि मैं पुलिस की तैयारी कर रही हूं । मेरे खाते में लाडली बहना योजना की ही राशि पड़ी हुई थी, लेकिन 24 जुलाई 2024 को सुबह 11 बजे मेरे पास एक कॉल आती हैं कि मैं इंदौर से बात कर रहा हूं और कहा की तुम्हारे पिता की पॉलिसी पूरी हो चुकी है जिसका रिटर्न आपके खाते में जमा कर देंगे जिसके बाद पहली बार में 10 हजार व दूसरी बार 20 हजार रुपये भेजे जिससे मेरे फोन में मैसेज आया फिर उसी नंबर से कॉल आया व तो कहा की तुम्हारे 12 हजार रूपये है।

18 हजार ज्यादा ट्रांसफर हो गए तुम 18 हजार रुपये दूसरे नंबर पर भेज दो जिसके बाद मेरे बैंक भारतीय स्टेट बैंक शाखा चंदेरी से 18 हजार रुपये कट गये जब मैंने अपना अकाउंट बैलेंस चेक किया तो कोई रुपया नहीं आए थे सिर्फ क्रेडिट का मैसेज आया जिसकी शिकायत थाना पिछोर में की पर कोई कार्यवाही नहीं हूई।