SHIVPURI NEWS - देवर लडकी के साथ जेवर लेकर फरार, विधवा भाभी पहुंची SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरा देवर उसकी प्रेमिका के साथ भाग गया हैं और इसके साथ ही वह मेरे पूरे जेवर लेकर फरार हो गया। महिला का कहना हैं कि मेरे पति की मौत 4 माह पूर्व हुई थी।  

और मेरे पति के अलावा मेरा कोई नहीं था,मैंने सोचा कि मेरा देवर हैं मेरी मदद करेगा,लेकिन वह खुद किसी लड़की के साथ फरार हो गया। मेरे दो बच्चे हैं और मुझे फोन पर धमकी देता हैं कि अगर तूने मेरी कहीं भी शिकायत कोई शिकायत की तो में यह घर भी बेच दूंगा।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम पिपरोदा उभारी थाना मायापुर की रहने वाली प्रवेश पत्नी स्व. ओमकार झा ने बताया कि मेरे पति की मौत आज से 4 महीने पहले हो गई थी। जिसके बाद मैं अकेली पड़ गई और मेरे दो बच्चे हैं। मैं अपना और अपने बच्चों को भरण-पोषण मजदूरी करके कर रही हूं। मेरे पास शादी के कुछ जेवर रखे हुए थे। और 80 हजार रुपये भी रखे हुए थे।

महिला ने बताया कि मेरे देवर का किसी लड़की से चक्कर चल रहा था और वह अभी कुछ दिनों पहले ही उस लड़की के साथ भाग गया। इसके साथ ही वह मेरे रखे हुए जेवर पायल झुमकी मंगलसूत्र आदि को लेकर भाग गया और फोन पर धमकी देता है कि तुने मेरी रिपोर्ट थाने में की तो मैं तुम्हें घर से निकाल दूंगा और घर को बेच दूंगा मेरे पति का निधन हो चुका है मेरे दो छोटे छोटे बच्चे है जिनका भरण पोषण करना मुश्किल हो रहा है। मैं सिर्फ न्याय चाहती हूं,मेरे जेवर वापस किये जाये। जिससे वह मेरे बच्चों के काम आ सकेंगे।