SHIVPURI NEWS - मामा-भांजे ने फर्जी तरीके से करवाई अपने नाम जमीन, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि कुछ लोगों ने मेरे भाई को अपनी जाल में फंसाकर, उससे अंगूठा लगवाकर, अपने नाम जमीन करवा ली। तथा मेरे भाई के पढ़े लिखे ना होने का फायदा उठा लिया हैं जिसका केस न्यायालय में चल रहा हैं और न्यायालय से आदेश भी आ चुका हैं इन लोगों के लिए की कार्य में कोई बाधा नहीं डालना हैं,लेकिन ये लोग कार्य को बाधित कर रहे हैं। जिसकी शिकायत मैंने थाने पर भी की हैं,लेकिन मेरी सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार सुखदेव पुत्र प्रतापसिंह यादव ग्राम सेवडी कला थाना दिनारा ने बताया कि मेरी जमीन पर जीतेन्द्र यादव,रानी यादव निवासी ग्राम खोडन झॉसी उ.प्र, विशार यादव एवं विवेक यादव फसल नहीं बोने दे रहे हैं, जब मे अपनी जमीन में बुआई कर रहा था तभी यह सभी लोग एकराय होकर मेरे पास आये और ट्रैक्टर के आगे खड़े हो गये तथा गालियां देने लगे। कहने लगे कि खेतों को जोता तो हम ट्रैक्टर में आग लगा देगे तथा मेरे साथ मारपीट करने पर उतारू हो गये और मुझमें धक्का देने लगे।

इस संबंध में, मैं दिनारा थाने पर शिकायत लेकर पहुंचा,लेकिन वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई। वह लोग मुझे लगातार धमकियां दे रहे हैं कहने लगे कि हम न्यायालय के आदेश को नहीं मानेंगे और जमीन भी नहीं जोतने देंगे। न्यायालय द्वारा बाधा ना पहुंचाने का आदेश दिया गया हैं इसके बावजूद भी माननीय न्यायालय की अवमानना करते हुए  खेती करने से बाधा उत्पन्न कर रहे है।