SHIVPURI NEWS - साइकिल पर बोर्ड टांगकर SP के पास पहुंचा विकलांग युवक

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपनी साइकिल पर बोर्ड टांगकर शिकायत लेकर पहुंचा, युवक का कहना था कि मैं गरीब हूं और मुझ जैसे गरीबों की कहीं भी कोई सुनवाई नहीं होती हैं। मैं कई बार थाने के चक्कर काट-काटकर परेशान हो चुका हूं। इसीलिए अब मैं हिम्मत हार के अपनी साइकिल पर बोर्ड टांकर एसपी सर के पास पहुंचा हूं।

जानकारी के अनुसार सेवकराम जाटव पुत्र भोना जाटव निवासी बड़ागांव थाना देहात ने बताया कि मेरी दुकान सरकारी जगह में रखी हुई हैं,लेकिन गांव का रहने वाला ब्रजभान गुर्जर मुझे धमकी देता हैं कि तू यहां से दुकान हटा,अगर दुकान नहीं हटा सकता तो मुझे इसका किराया दे,लेकिन मैं बृजभान को किस बात का किराया दूं। जबकि वह जमीन तो सरकारी हैं। इसके साथ ही मुझसे कहता हैं कि अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुझे जान से मार दूंगा।

मैंने इसकी शिकायत देहात थाना पर कई बार जा चुका हूं और मैं पटवारी के पास भी कई बार जाकर शिकायत कर चुका हूं, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। मैं गरीब आदमी हूं और गरीब के साथ ही मैं विकलांग भी हूं, फिर भी मेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं मैं बहुत परेशान हो चुका हूं ब्रजभान से, इसलिए मुझे मजबूरन अपनी साइकिल पर यह लिखकर सबको दिखाना पड़ रहा है।  

कि गरीब लोगों की कोई सुनवाई नहीं करता है पुलिस गरीबों के पास जाती नहीं हैं कई बार आवेदन थाने पर दे चुका हूं। शायद मेरी सुनवाई हो जाये। इसके साथ ही मैं थाने पर जाता हूं और टीआई सर से मिलने की कहता हूं तो एसआई मुझे मिलने नहीं देता है कहता हैं कि तू आवेदन दे जा।