SHIVPURI NEWS - मुहर्रम ड्यूटी में आए SAF के जवान ने शराब के नशे में की व्यापारियों से अभद्रता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। आज मुहर्रम है और शिवपुरी में मोहर्रम के ताजिए मुस्लिम समाज के द्वारा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। भारी संख्या में शिवपुरी जिले सहित अन्य जिलों से शिवपुरी में मोहर्रम के ताजिए आमजन देखने को आता है। भारी संख्या में आए लोगों के कारण शिवपुरी जिला पुलिस बल मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करता है इसके अतिरिक्त अन्य कंपनी के पुलिस बल की ड्यूटी भी इस दिन लगाई जाती है।

खबर मुहर्रम की ड्यूटी करने आए एसएएफ के जवान ने मंगलवार की देर शाम गुरुद्वारे पर बाइक हटाने के विवाद पर व्यापारियों से अभद्रता कर दी,व्यापारियो का आरोप था कि जवान शराब के नशे मे था ओर बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ था और उसे दारू के नशे मे बाइक मेें लाठी मारी और लोगों से अभ्रदता कर दी। इसके बाद स्थानीय व्यापारियो और एसएएफ जवान के बीच नोकझोंक चलती रही।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने मामला शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा चौराहा बंसल पान वाले के पास कुछ व्यापारियों की बाइक खड़ी हुई थी। इसी दौरान एसएएफ के जवान हरिशंकर की बाइक को हटाने को लेकर विवाद हो गया। व्यापारी मनीष अग्रवाल ने एसएएफ के जवान पर शराब के नशे में बाइकों में लाठी मारने के आरोप लगाए।

मनीष अग्रवाल का कहना था कि एसएएफ का जवान हरिशंकर शराब के नशे में आया और लोगों से उलझने लगा, जबकि वह ड्यूटी पर नहीं था। जिस जगह से बाइक हटाने की एसएएफ का जवान कह रहा था, वहां पहले से ही बाइक खड़ी होती आ रही हैं।

इधर SAF के जवान हरिशंकर का कहना था कि उसका एक दिन पहले एक्सीडेंट हुआ है और वह दवा खाकर कुछ काम से गुरुद्वारा आया, उसने किसी भी प्रकार का नशा नहीं किया था। लेकिन कुछ लोग उससे उलझ गए। जबकि उन्होंने बाइक में लाठी नहीं मारी हैं। बता दें कि सड़क पर तमाशा करीब एक घंटे तक चलता था। इसी दौरान यातायात पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जिन्होंने मामले को शांत कराया था।