SHIVPURI NEWS - ऐसे बना शैतान से साधू यह रामकिशोर दास, आस्ट्रेलिया से PHD ,मतदाता सूची में नाम

Bhopal Samachar

शिवपुरी। साधु के भेष में शैतान निकला रामकिशोर दास उर्फ ब्रजेश शर्मा अपने आप को भाटी सरकार घोषित कर लिया था। भारतीय सनातन धर्म में साधु के भेष की सब पूजा करते है ओर इसी का फायदा इस ब्रजेश शर्मा ने उठाया लोगो की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करता रहा और अंत में एक 19 साल की लडकी का बलात्कार कर फरार हो गया।

जैसा कि विदित है कि शिवपुरी जिले के कोलारस थाने की लुकवासा चौकी सीमा में आने वाले ग्राम भाटी में निवास करने वाली 19 साल की एक दिव्यांग युवती का भाटी गांव में स्थित हनुमान मंदिर के महंत रामकिशोर दास ने बलात्कार जब कर दिया जब वह मंदिर में दर्शन करने गई थी।

इस बलात्कार का खुलासा जब हुआ जब युवती का पेट दर्द हुआ जब परिजनों को पता चला की वह 8 माह से गर्भवती है। पुलिस ने पीडिता की फरियाद पर मंहत रामकिशोर दास उर्फ ब्रजेश शर्मा उम्र 45 साल पर मामला दर्ज कर लिया है।

बलात्कार संत पुलिस की पहुंच से अभी दूर है। इस पूरे मामले से सबसे खास बात यह है कि यह साधु के भेष छुपा शैतान 15 जून को ही मंदिर से फरार हो गया था। भाटी गांव के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर यह पोस्ट भी आने लगी थी कि महाराज कहाँ गए है हम उनकी तलाश करेंगे,लेकिन यह किसी को नहीं पता था कि महाराज साधु के भेष में शैतान का काम करके फरार हो गए।

भाटी सरकार ने अपनी मजबूत पकड़ बना ली थी

महंत रामकिशोर दास भाटी गांव के हनुमान मंदिर पर 6 साल पहले पहुंचा था,धीरे धीरे रामकिशोर दास ने अपना प्रभाव बढ़ना शुरू कर दिया। रामकिशोर दास ने पंचावली और भाटी गांव में विशाल यज्ञ कराए थे और इस यज्ञ में हजारो की संख्या में लोग पहुंचे थे। रामकिशोर ने अपने आपको भाटी सरकार घोषित कर लिया।

भाटी सरकार के भक्तों में स्थानीय विधायक,पूर्व विधायक सहित क्षेत्र के कई प्रभावशाली लोग आते है साथ में प्रशासनिक मशीनरी पर भी मजबूत पकड भाटी सरकार ने बना ली थी,

निर्वाचन सूची मे नाम भी जुड़ गया नाम

इस पूरे मामले में यह गौर करने लायक है कि अभी पुलिस को रामकिशोर दास की पूरी पहचान नहीं कर सकी है,लेकिन ग्राम पंचायत भाटी के निर्वाचन सूची मे रामकिशोर दास का नाम जुड़ 2020 मे जुड़ गया। मतदाता सूची में रामकिशोर दास पुत्र नारायण दास का नाम दर्ज है ग्रह संख्या 01 लिखी है। मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए पुराना कोई दस्तावेज नहीं दिया गया है बीएलओ ने देवेन्द्र शर्मा ने यह नाम शपथ पत्र के आधार पर जोडा है,वही सोशल पर एक वीडियो चल रह है इस वीडियो में रामकिशोर दास यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि उसने ऑस्ट्रेलिया से पीएचडी की डिग्री हासिल की है।